Thursday, June 27सही समय पर सच्ची खबर...

बांदा : कुएं में कूदी 22 साल की गोरी-SP जीआरपी पहुंचे बांदा, सुरक्षा का लिया जायजा

Banda : 22 year old married woman jumped into well-SP GRP reached Banda

समरनीति न्यूज, बांदा : बांदा में एक 22 साल की विवाहित युवती गोरी ने कुएं में छलांग लगा दी। घटना से परिवार में कोहराम मच गया। किसी तरह गांव के लोगों ने विवाहिता को बाहर निकाला। तबतक उसकी मौत हो चुकी थी। सूचना पर पहुंची पुलिस घटना की जांच कर रही है। जानकारी के अनुसार महोबा जिले के कुलपहाड़ थाना क्षेत्र के मुराड़ी गांव के रामकृपाल अपनी पत्नी गोरीबाई (22) के साथ रहते हैं। दोनों के एक ढाई साल की बेटी भी है।

मामले की जांच में जुटी पुलिस

बताते हैं कि मकरसंक्रांति पर विवाहिता के पिता रामनिहोर बेटी को मायके बांदा के बदौसा के भुसासी गांव के मजरा साधौपुर ले आए थे। रविवार शाम गोरी बाई अपनी ढाई वर्षीय बेटी को घर में छोड़कर कुछ दूरी पर स्थित यादव कुआं पहुंची उसमें छलांग लगा दी। अंधेरा होने के कारण पानी में कुछ गिरने की आवाज गांव के लोगों ने सुनी। सभी दौड़कर कुएं के पास पहुंचे और उसमें झांककर देखा।

जय श्री राम के नारों से गूंजा बांदा, धूमधाम से निकली कलश यात्रा से कार्यक्रमों का शुभारंभ..

सूचना पर पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने ग्रामीणों की मदद से किसी तरह विवाहिता को कुएं से बाहर निकाला। परिवार वालों का आरोप है कि ससुराल पक्ष के लोग उनकी बेटी को प्रताड़ित करते हैं। इसलिए उसने कुएं में कूदकर जान दे दी है। उसके एक ढाई साल की बेटी रक्षा भी है।

22 जनवरी के तहत सुरक्षा जांचने पहुंचे SP

उधर, 22 जनवरी को प्राण-प्रतिष्ठा कार्यक्रम के मद्देनजर एसपी जीआरपी विपुल श्रीवास्तव झांसी से सोमवार दोपहर बांदा पहुंचे। उन्होंने बांदा जीआरपी थाने का निरीक्षण किया। एसपी ने मालखाने की व्यवस्था भी देखी।

Lucknow : युवती की अश्लील फोटो वायरल, भोजपुरी सिंगर निशा समेत 3 पर FIR..

एसपी ने थाना प्रभारी समेत जीआरपी को निर्देश दिए हैं कि महिला अपराधों पर सख्ती से रोक लगाएं। 22 जनवरी को श्री रामलला प्राण प्रतिष्ठा कार्यक्रम के मद्देनजर चेकिंग के निर्दैश दिए। एसपी ने कहा कि गणतंत्र दिवस को लेकर भी खास चौकसी बरतें। निरीक्षण के दौरान सभी जीआरपी कर्मी मौजूद रहे।

ये भी पढ़ें : जय श्री राम के नारों से गूंजा बांदा, धूमधाम से निकली कलश यात्रा से कार्यक्रमों का शुभारंभ..