Thursday, May 9सही समय पर सच्ची खबर...

दुस्साहस : बांदा में दिनदहाड़े छात्रा से अश्लील हरकतें, अपहरण का प्रयास, दो पकड़े गए-बाकी फरार

Audacity : Attempt to kidnap student in broad daylight in Banda, people caught two

समरनीति न्यूज, बांदा : बांदा में एक छात्रा से दिनदहाड़े अश्लील हरकतें और कार में खींच अपहरण का प्रयास किया गया है। कॉलेज से लौट रही छात्रा को कार सवार बदमाशों ने अगवा करने का प्रयास किया। छात्रा के शोर मचाने पर

पीड़ित छात्रा ने SP से लगाई गुहार

आसपास के लोग दौड़ पड़े। इसपर कार सवार बदमाश भागने लगे। दो लोगों को ग्रामीणों ने पकड़कर पुलिस को सौंप दिया। बाकी भाग निकले। छात्रा का कहना है कि उसने थाने में जाकर शिकायत की, लेकिन थाना पुलिस ने सुनवाई नहीं की।

ये भी पढ़ें : बांदा : शादी के 3 महीने बाद ही 22 साल का युवक फांसी पर लटका, वजह..

छात्रा ने मंगलवार को पुलिस अधीक्षक कार्यालय में शिकायत दर्ज कराई है। जानकारी के अनुसार, नरैनी कोतवाली क्षेत्र के एक गांव की रहने वाली छात्रा क्षेत्र के महाविद्यालय में बीए की पढ़ाई कर रही है। पुलिस अधीक्षक कार्यालय में छात्रा ने शिकायतीपत्र दिया है। उधर, थाना पुलिस का कहना है कि जांच की जा रही है। कार्रवाई की जाएगी।

छात्रा का कहना है कि बीती 30 अगस्त को कालेज से लौट रही थी। तभी बिसंडा गांव के कार सवार 6 लोग उसके पास आकर गाड़ी रोकी। फिर उससे अश्लील हरकतें करने लगे। इतना ही नहीं कार में खींचकर जबरन साथ ले जाने लगे। छात्रा का कहना है कि शोर मचाने पर आसपास के लोग वहां दौड़कर आ गए। पड़ोसियों ने दो लोगों को पकड़ लिया।

थाना पुलिस बोली, जांच के बाद करेंगे कार्रवाई

बाकी लोग गाड़ी लेकर भाग निकले। पीड़िता अपने भाई और मां के साथ कोतवाली नरैनी पहुंची और तहरीर दी। लेकिन पुलिस ने उनकी रिपोर्ट नहीं लिखी। जांच की बात कहकर टरका दिया। अब आरोपी छात्रा और उसके परिवार को जान से मारने की धमकी दे रहे हैं। छात्रा ने एसपी से कार्रवाई की गुहार लगाई है। उधर, नरैनी कोतवाली प्रभारी अरविंद सिंह गौर ने बताया कि छात्रा की ओर से तहरीर ली गई है। जांच की जा रही है। जांच के बाद कार्रवाई की जाएगी।

ये भी पढ़ें : अमृत 2.0 योजना : बांदा को योगी सरकार का बड़ा तोहफा, शहर को 24 घंटे पानी-वो भी बिना मोटर..

अमृत 2.0 योजना : बांदा को योगी सरकार का बड़ा तोहफा, शहर को 24 घंटे पानी-वो भी बिना मोटर..