Thursday, April 25सही समय पर सच्ची खबर...

दुस्साहस : बहनों के साथ जा रही युवती के अपहरण का प्रयास, विरोध पर तमंचे की बट मारी, बोलेरो पलटी..

Audacity Attempt to kidnap a girl going with sisters, butt of pistol hit on protest, Bolero overturned

समरनीति न्यूज, कानपुर : महिला अपराध की एक दुस्साहिस वारदात सामने आई है। बोलेरो सवार बदमाशों ने ई-रिक्शा पर भाई-बहनों के साथ जा रही युवती का अपहरण कर जबरन बोलेरो में बैठा लिया। एक बहन ने विरोध किया तो उसके सिर पर तमंचा की बट दे मारी। इसके बाद युवती को लेकर भागने लगे। तभी अपहरणकर्ताओं की तेज रफ्तार बोलेरो अनियंत्रित होकर पलट गई। भाई-बहन की चीख-पुकार सुनकर गांव के लोगों ने बोलेरो से युवती को बाहर निकाला। पुलिस का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है।

तीन बदमाश भागे, एक को ग्रामीणों ने पकड़ा

तबतक तीन अपहरणकर्ता भाग निकले। एक को ग्रामीणों ने पकड़ लिया। पुलिस उससे पूछताछ कर रही है। जानकारी के अनुसार आज शुक्रवार दोपहर के समय औरैया जिले में बिधूना क्षेत्र के गांव रायपुर के पास भाईपुर गांव के रहने वाले किरन कुमार की तीन बेटियां रुचि, जूली और सुभी अपने भाई अरुण के साथ गुड़गांव से बस से बिधनू आए थे। वहां से ई-रिक्शा करके तीन बहनें अपने घर लौट रही थीं।

Audacity Attempt to kidnap a girl going with sisters, butt of pistol hit on protest, Bolero overturned

भाई दोस्त के साथ बाइक से पहले ही घर पहुंच गया। तभी रास्ते बोलेरो से आकर चार युवकों ने उनका ई-रिक्शा रोका और खुशी जबरन खींचने लगे। चारों उसके अपहरण का प्रयास करने लगे। एक बहन सुभी ने विरोध किया तो एक बदमाश ने तमंचे की बट उसके सिर पर मार दी।

ये भी पढ़ें : यूपी में 11 IPS के तबादले, SP और DIG भी बदले 

फिर खुशी को बोलेरो में अपहरण करके भागने लगे। तभी तेज रफ्तार बोलेरो अनियंत्रित होकर पलट गई। चीख-पुकार सुनकर ग्रामीणों ने अपह्रत युवती को बाहर निकाला। एक बदमाश को भी पकड़ लिया। वहीं तीन युवक भागने में कामयाब रहे। पुलिस क्षेत्राधिकारी महेंद्र प्रताप सिंह का कहना है कि पकड़े गए युवक से पूछताछ चल रही है।

ये भी पढ़ें : MLC Election : एमएलसी की पांच में 4 सीटों पर बीजेपी जीती, 1 पर निर्दलीय आगे..