Sunday, June 23सही समय पर सच्ची खबर...

दुखद : बाथरूम में मिला सहायक सहकारी अधिकारी का शव, पढ़ें पूरी खबर..

Assistant Cooperative Officer passes away in Banda
राम आसरे चौधरी (फाइल फोटो)

समरनीति न्यूज, बांदा : आज बांदा विकास भवन में सहायक सहकारी अधिकारी का निधन हो गया। आज उनका शव विकास भवन में बाथरूम में पड़ा मिला। बाद में अन्य कर्मचारियों ने जब देखा तो सबको पता चला। आनन-फानन में कर्मचारी उन्हें लेकर जिला अस्पताल पहुंचे। वहां डाक्टरों ने उन्हें मृतक घोषित कर दिया। हालांकि, कोतवाली प्रभारी अनूप दुबे का कहना है कि शव का पोस्टमार्टम कराया जा रहा है।

विकास भवन के बाथरूम में मिला शव

जानकारी के अनुसार 59 वर्षीय रामआसरे चौधरी बांदा में सहायक सहकारी अधिकारी के पद पर तैनात थे। मूलत: वह प्रयागराज के प्रीतम नगर के सुलेम सराय के रहने वाले थे। बताया जा रहा है कि आज बुधवार दोपहर उनका शव

BreakingNews : बांदा में करंट से 16 साल के बेटे की मौत से परिवार में कोहराम

विकास भवन के बाथरूम में पड़ा मिला। अन्य कर्मचारियो ने देखा तो वहां हडकंप मच गया। आनन-फानन उन्हें उठाकर जिला अस्पताल ले जाया गया। वहां चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया। उनके परिवार को इसकी सूचना दी गई है।

काफी समय से चल रहे थे बीमार

बताते हैं कि स्व. रामआसरे ने पिछले वर्ष जुलाई में ज्वाइन किया था। मामले में सहायक निबंधक राजेश कुमार ने बताया कि वह काफी दिनों से बीमार चल रहे थे। कानपुर से उनका इलाज चल रहा था। आज वह बाथरूम में चक्कर खाकर गिर पड़े और उनका निधन हो गया। परिवार में वह एक बेटा और एक बेटी छोड़ गए हैं।

ये भी पढ़ें : UP : बांदा में रात में घर में घुसकर लड़की से कर रहा था छेड़छाड़, जमकर पिटाई-अब जाएगा जेल