Friday, April 26सही समय पर सच्ची खबर...

एक और बाप ने बेटी का गला दबाया, वजह वही..प्रेमप्रसंग

Another father strangled his daughter in Kanpur reason is same love affair

वंदना श्रीवास्तव, कानपुर : कानपुर के रावतपुर में सोमवार को बाप द्वारा बेटी की हत्या की घटना को लोग भूले भी नहीं थे कि आज फिर एक पिता ने अपनी बेटी की गला दबाकर हत्या कर दी। हत्या की यह सनसनीखेज वारदात कल्याणपुर के बंबा रोड इलाके में हुई है। वहां रहने वाले व्यक्ति ने बेटी की हत्या के बाद खुद थाने पहुंचकर घटना की जानकारी दी। फिर खुद को गिरफ्तार करा दिया। दरअसल, हत्यारोपी का कहना है कि वह बीते एक साल से बेटी के एक युवक से चल रहे प्रेम प्रसंग से नाराज था। पुलिस ने लड़की के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है।

खुद पुलिस को बताई सारी बात

जानकारी के अनुसार बंबा रोड के कश्यपनगर में रहने वाले राधेश्याम गुप्ता ई-रिक्शा चालक हैं। उनकी बेटी खुशबू (17) प्राइवेट स्कूल में हाईस्कूल की छात्रा थी।

ये भी पढ़ें : SP ने किया बड़ा फेरबदल, शहर कोतवाल समेत 34 थानेदारों के तबादले

बताते हैं कि आज मंगलवार को राधेश्याम बेटी को मोबाइल पर बात करते देखकर आपा खो बैठा। उसने बेटी की पिटाई के बाद उसका गला दबा दिया। वारदात के बाद पास में रहने वाली बड़ी बेटी पूजा को हत्यारोपी पिता ने उसके घर जाकर जानकारी दी।

पहले रावतपुर में हुई थी घटना

फिर खुद ही हत्यारोपी राधेश्याम ने पुलिस को गिरफ्तारी दे दी। कल्याणपुर एसीपी विकास कुमार पांडे का कहना है कि हत्यारोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है। सभी बिंदुओं पर जांच की जा रही है। बताते चलें कि इससे पहले रावतपुर के महाराणा प्रताप नगर में के रहने वाले श्याम बहादुर ने बेटी के प्रेम प्रसंग से नाराज होकर उसकी गला दबाकर हत्या कर दी थी।

महोबा : दुल्हन ने दिया दूध का ऐसा गिलास, सुबह आंखें खूलीं तो सब बर्बाद

ये भी पढ़ें : SP ने किया बड़ा फेरबदल, शहर कोतवाल समेत 34 थानेदारों के तबादले