Saturday, March 2सही समय पर सच्ची खबर...

UP : ऑफिस में ओसामा बिन लादेन की फोटो लगाने वाला SDO बर्खास्त

UP : SDO sacked for pasting Osama bin Laden's photo in office

समरनीति न्यूज, लखनऊ : बिजली विभाग के एक एसडीओ ने अपने आफिस में दुनिया के खतरनाक आतंकवादी ओसामा बिन लादेन की फोटो लगा ली। फिर उसका महिमामंडन करना शुरू कर दिया। बात अधिकारियों तक पहुंची तो जांच शुरू हो गई। बताते हैं कि एसडीओ ने जांच के दौरान अधिकारियों को अमर्यादित आचरण में जवाब दिए। बिजली विभाग के इस एसडीओ को अब बर्खास्त कर दिया गया है।

फर्रुखाबाद में तैनात था एसडीओ

दरअसल, जून 2022 नवाबगंज (फर्रुखाबाद) में विद्युत विभाग के उपखंड कार्यालय में एसडीओ रविंद्र प्रकाश गौतम ने अपने कार्यालय व वहां के प्रतीक्षालय में आतंकी ओसामा बिन लादेन की फोटो लगाई। खबरें मीडिया में आईं तो विभागीय अधिकारियों ने उपखंड अधिकारी रविंद्र प्रकाश गौतम को सस्पेंड कर दिया था।

ये भी पढ़ें : महोबा : दुल्हन ने दिया दूध का ऐसा गिलास, सुबह आंखें खूलीं तो सब बर्बाद 

एसडीओ पर सात अन्य आरोप भी लगे थे। आरोप थे कि प्रबंध निदेशक अमित किशोर से सीधे पत्राचार किया। अधिकारियों से अमर्यादित आचरण के साथ पेश आए। विभागीय कार्यों में लापरवाही, राजस्व की हानि हुई। जांच समिति ने एसडीओ को दोषी पाया। जांच रिपोर्ट के आधार पर अध्यक्ष ने एसडीओ गौतम को बर्खास्त कर दिया।

ये भी पढ़ें : बड़े घर की नाबालिग लड़की को जिम ट्रेनर ने झांसे में लेकर किया रेप, फिर ब्लैकमेल कर शादी-लाखों वसूले, अब FIR..