Saturday, April 20सही समय पर सच्ची खबर...

बांदा SP ने किया बड़ा फेरबदल, शहर कोतवाल समेत 34 थानेदारों के तबादले

Banda police demolished house of goon who did obscene acts with his daughter in front of her father
SP अभिनंदन।

समरनीति न्यूज, बांदा : पुलिस अधीक्षक अभिनंदन ने जिले की कानून व्यवस्था को और चुस्त-दुरुस्त बनाने के लिए 34 थानेदारों के तबादले किए हैं। कई को लापरवाही और सुस्ती के कारण साइड लाइन कर दिया गया। वहीं कुछ को साइड से फ्रंट पर लाकर चुनौतीपूर्ण जिम्मेदारी दी गई है। बताते चलें कि इस समय बांदा पुलिस अधीक्षक अभिनंदन के निर्देशन में पूरी तरह एक्शन मोड पर है। हाल ही में अतीक गैंग के शूटर वहीद को मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार किया गया है। इसके अलावा कई बदमाशों को मुठभेड़ में दबोचा गया है।

बांदा शहर कोतवाल बने संदीप तिवारी

शहर कोतवाली में लगातार चोरी और आपराधिक घटनाओं को रोकने में नाकाम साबित हो रहे इंस्पेक्टर घनश्याम शुक्ला को हटा दिया गया है। उन्हें आईजीआरएस प्रभारी बना दिया गया है।

Banda Police transfer list

वहीं क्राइम ब्रांच में तैनात रहे संदीप तिवारी को नगर कोतवाली प्रभारी बनाया है। इसी क्रम में 14 इंस्पेक्टरों और 20 सब इंस्पेक्टरों के भी तबादले किए हैं।

Banda Police transfer list

बिसंडा एसओ बने चौकी इंचार्ज भूरागढ़

इसी तरह महिला थाना प्रभारी संगीता सिंह को मीडिया सेल भेजा गया है। बिसंडा थानाध्यक्ष आनंद कुमार को हटाकर मटौंध की भूरागढ़ पुलिस चौकी का इंचार्ज बना दिया गया है। बदौसा प्रभारी निरीक्षक राकेश कुमार सरोज को जसपुरा थाना प्रभारी बनाया गया है।

ये भी पढ़ें : UP : दो IAS और 1 PCS अफसर का तबादला, बिजनौर के ADM बदले, सीतापुर के CDO का ट्रांसफर रुका 

ये भी पढ़ें : बांदा-चित्रकूट : लोहरा खदान पर अवैध खनन ने ली युवक की जान, लोगों ने फूंकी पोकलैंड-गाड़ियां, ठेकेदार समेत 4 पर..