Saturday, July 6सही समय पर सच्ची खबर...

UP : छात्रा पर शोहदे ने तेजाब डाला, बचाने में भाई भी झुलसा, दोनों भर्ती

acid Attack on Girl student in Lucknow
सांकेतिक फोटो।

समरनीति न्यूज, लखनऊ : राजधानी लखनऊ में एसिड अटैक की एक सनसनीखेज घटना सामने आई है। छात्रा पर शोहदे ने बुधवार सुबह एसिड फेंक दिया। बहन को बचाने में भाई भी झुलस गया। दोनों का इलाज चल रहा है। जानकारी के अनुसार लखनऊ के चौक इलाके में बुधवार सुबह व्यापार मंडल के एक पदाधिकारी की 22 साल बेटी बुधवार सुबह 8 बजे लोहिया पार्क के पास खड़ी थी।

मौसेरे भाई की काउंसलिंग के लिए जा रही थी छात्रा

उसका मौसेरा भाई भी साथ में था। छात्रा भाई की काउंसलिंग कराने साथ जा रही थी। बताते हैं कि इसी बीच शोहदा उसके पास पहुंचा और कुछ बातचीत करने लगा। छात्रा ने उसे भगा दिया। फिर शोहदा वहां से चला गया। कुछ देर बाद अचानक वापस लौटा और छात्रा पर एसिड फेंक दिया। बताते हैं कि जैसे ही शोहदे ने एसिड फेंका छात्रा का मौसेरा भाई बचाने के लिए आगे आ गया। उसपर भी एसिड पड़ा।

ये भी पढ़ें : हाथरस पहुंचे CM Yogi बोले- यह हादसा या साजिश, जांच करेगी कमेटी 

आसपास के लोग वहां पहुंचे। तबतक शोहदा भाग निकला। डीसीपी पश्चिम दुर्गेश कुमार का कहना है कि दोनों काफी डरे हुए हैं। उनका इलाज चल रहा है। दोनों की हालत खतरे से बाहर है। वहीं पुलिस सीसीटीवी फुटैज की मदद से शोहदे को गिरफ्तार करने में जुटी है।

आरोपी की तलाश में जुटीं पुलिस की 3 टीमें

पुलिस का कहना है कि एसिड फेंकने वाले शोहदे की पहचान हो गई है। उसे जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा। एसिड फेंकने वाला काली टीशर्ट पहने हुए था। छात्रा के परिजनों का कहना है कि शोहदा बीते कुछ समय से छात्रा को परेशान कर रहा है। छात्रा सहादतगंज में रहती है। उसके पिता चौक बाजार क्षेत्र के प्रतिष्ठित व्यापारी हैं।

ये भी पढ़ें : UP : मां या डायन! महिला ने 3 बेटों को नहर में डुबोकर मारा-चौथे ने भागकर बचाई जान