Monday, April 29सही समय पर सच्ची खबर...

UP : मां-बाप की बीच सड़क गोली मारकर हत्या, 4 बीघा ज़मीन के लिए बेटा बना दरिंदा

UP : In Firozabad, parents were shot dead in middle of road, son became predator for 4 bighas of land

समरनीति न्यूज, कानपुर : संपत्ति के विवाद में एक कलयुगी बेटे ने दरिंदगी की हदें पार कर दीं। बीच सड़क पर बाइक से जा रहे मां-बाप को गोली से उड़ा दिया। बात सिर्फ 4 बीघा जमीन के विवाद को लेकर फंसी थी। मां-बाप अपने बिगड़ैल बेटे को न देकर एक किसान को बटाई पर दे रहे थे। बिगड़ैल बेटा जबरन जमीन को अपने कब्जे में रखना चाहता था। पुलिस का कहना है कि दरिंदे बेटे का साथ उसके साले ने भी दिया। अब पुलिस ने उनकी तलाश कर रही है। छोटे बेटे की तरहरीर पर पुलिस ने एफआईआर लिखी है। आरोपियों की तलाश की जा रही है।

दिनदहाड़े वारदात से फैली दहशत

जानकारी के अनुसार फिरोजाबाद जिले के थाना क्षेत्र में रविवार दोपहर हथौली के पास एटा रोड पर बड़ी वारदात हुई। दिनदहाड़े दोपहर करीब 2 बजे बाइक से जा रहे एटा के गांव रमिया निवासी राकेश यादव (60) और उनकी पत्नी गुड्डी को गोली मारकर हत्या कर दी गई। हत्या राकेश के ही बड़े बेटे योगेश उर्फ बीटू ने संपत्ति के लालच में की। आरोपी अपने पिता से मारपीट करता था।

ये भी पढ़ें : कोर्ट ने पूर्व मंत्री बाबू सिंह कुशवाह के भाई का अवैध कब्जा हटवाने के दिए आदेश, श्री नाथ विहार कालोनी और..

इसलिए 10 दिन पहले राकेश अपनी पत्नी के साथ ऐटा जाकर छोटे बेटे के साथ रहने लगे थे। एटा के नगला केवल छोटा अविवाहित बेटा किराए के मकान में रहता है। पुलिस का कहना है कि पिता के पास 4 बीघा जमीन है। उन्होंने अपनी जमीन गांव के एक किसान को बटाई पर दे दिया था। आरोपी बेटे को यह बात रास नहीं आई। उसने रविवार को गांव पहुंचे माता-पिता से पहले तो विवाद किया। फिर उन्हें जान से मारने की धमकी की।

5 के खिलाफ हत्या का मुकदमा

जब मां-बाप बाइक लेकर वहां से निकले तो रास्ते में साथियों के साथ मिलकर उनकी हत्या कर दी। दोनों पर ताबड़तोड़ गोलियां बरसाईं। पति-पत्नी को तीन-तीन गोलियां लगीं। इससे मौके पर ही उनकी मौत हो गई। फिरोजाबाद के एसपी देहात रणविजय सिंह बताया कि संपत्ति के लालच में बड़े बेटे योगेश ने माता-पिता की गोलियां मारकर हत्या कर दी है। 5 लोगों के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज हुआ है।

ये भी पढ़ें : साली को कालेज से ही भगा ले गया जीजा, पेपर देकर नहीं लौटी घर