Sunday, April 28सही समय पर सच्ची खबर...

गैंगस्टर दूल्हा और लेडी डॉन दूल्हन की शादी, कई राज्यों की पुलिस अलर्ट..

Wedding of gangster Kala Jarethi and lady don Anuradha

समरनीति न्यूज, डेस्क : कुख्यात गैंगस्टर काला जठेड़ी राजस्थान की लेडी डॉन अनुराधा चौधरी से शादी करने जा रहा है। शादी के लिए दिल्ली की द्वारका कोर्ट ने गैंगस्टर संदीप उर्फ काला जठेड़ी को कस्टडी पैरोल भी दे दी है। उसकी शादी भी एक लेडी डान अनुरोधा चौधरी से हो रही है, जो अपराध की दुनिया का जाना-पहचाना नाम है।

कोर्ट की अनुमति, 12 मार्च को दिल्ली में शादी-हरियाणा में गृह प्रवेश

कोर्ट ने गैंगस्टर काला जठेड़ी को 12 मार्च को दिल्ली में शादी और 13 मार्च को हरियाणा के सोनीपत में गृहप्रवेश के लिए 6 घंटे की कस्टडी पैरोल दी है। वहीं उसकी पत्नी अनुराधा का कहना है कि अपराध की दुनिया से वह अब दूर हो चुकी है और साधारण जीवन जी रही है। बताते हैं कि कोर्ट ने 12 मार्च की सुबह 10 बजे से शाम 4 बजे के बीच काला जठेड़ी को शादी के लिए जेल से हिरासत में साथ लेकर जाने की अनुमति दी है। गैंगस्टर की शादी में दिल्ली पुलिस सुरक्षा व्यवस्था संभालेगी। वहीं हरियाणा, पंजाब और राजस्थान पुलिस भी अलर्ट हो गई है।

2021 में दिल्ली पुलिस ने यूपी सहारनपुर से किया था काला को गिरफ्तार

2021 में यूपी के सहारनपुर से गिरफ्तार हुआ काला जठेड़ी दिल्ली के चर्चित पहलवान सागर धनखड़ हत्याकांड के बाद सुर्खियों में आया था। दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने 30 जुलाई 2021 को उसे उत्तर प्रदेश के सहारनपुर से गिरफ्तार किया था। बताते हैं कि गैंगस्टर संदीप उर्फ काला पर दिल्ली, पंजाब, हरियाणा, राजस्थान, पंजाब में कई संगीन मामले दर्ज हैं।

लारेंस बिसनोई गैंग से बीते एक दशक से कर रहा अपराध की दुनिया पर राज

उसके ज्यादातर शूटर विदेशों में छिपे हैं। दिल्ली पुलिस ने काला पर मकोका लगा रखा है। कहा जाता है कि बीते 1 दशक से वह अपराध की दुनिया पर राज कर रहा है। सोनीपत के राई थाना क्षेत्र के जठेड़ी का संदीप उर्फ काला पंजाब के कुख्यात गैंगस्टर लारेंस बिश्नोई गैंग की कमान संभाला करता था। दिल्ली समेत चार राज्यों में इस गैंग का सिक्का चलता है।

राजस्थान में ‘रिवाल्वर रानी’ के नाम से फेमस है लेडी डाॅन अनुराधा चौधरी

उधर, गैंगस्टर काला से शादी करने वाली अनुराधा राजस्थान में रिवाल्वर रानी के नाम से मशहूर है। वह 9 साल पहले राजस्थान के कुख्यात गैंगस्टर आनंदपाल के साथ रहा करती थी। उसके पूरे गैंग को चलाती थी। आंनदपाल के एनकाउंटर में मारे जाने के बाद अनुराधा ने बलबीर बानूड़ा का हाथ थामा और फिर लारेंस बिसनोई से जुड़ गई। वहीं उसका कनेक्शन काला जठेड़ी नाम के इस माफिया से हुआ। अनुराधा काफी शातिर दिमाग की महिला अपराधी है।

ये भी पढ़ें : UP : BJP सांसद का अश्लील MMS वायरल, सांसद बोले-AI से बना-विरोधियों की साजिश