Saturday, April 20सही समय पर सच्ची खबर...

UP : BJP सांसद का अश्लील MMS वायरल, सांसद बोले-AI से बना-विरोधियों की साजिश

UP : BJP MP's obscene MMS with a foreign woman goes viral, MP says- made of AI-conspiracy of opponents

समरनीति न्यूज, लखनऊ : बीजेपी ने लोकसभा चुनाव 2024 के लिए प्रत्याशियों की पहली सूची जारी कर दी है। इसी बीच राजधानी लखनऊ से सटे बाराबंकी (Barabanki Loksabha) जिले की राजनीति में उस समय हड़कंप मच गया, जब बीजेपी सांसद उपेंद्र सिंह रावत का कथिततौर पर विदेशी महिला के साथ अश्लील वीडियो वायरल हो गया। वहीं सांसद का कहना है कि यह AI से बना वीडियो है। दरअसल, उपेंद्र रावत को बीजेपी ने दूसरी बार लोकसभा चुनाव 2024 के लिए टिकट दिया है। हालांकि, ‘समरनीति न्यूज’ इस वीडियो की पुष्टि नहीं करता।

पार्टी ने दूसरी बार लगाया है उपेंद्र रावत पर दांव

पहली लिस्ट में उनके नाम का ऐलान हो चुका है। इसके बाद सोशल मीडिया पर यह वीडियो वायरल होने लगा। कुछ लोगों का यहां तक कहना है कि एक से ज्यादा वीडियो हैं।

ये भी पढ़ें : BJP की पहली लिस्ट : PM Modi, राजनाथ सिंह और हेमा समेत इन 51 प्रत्याशियों का ऐलान, 4 नए चेहरे..

इन वीडियो में एक शख्त विदेशी युवती के साथ आपत्तिजनक हालत में नजर आ रहा है। कथिततौर पर इसे शख्स को सांसद उपेंद्र रावत बताया जाने लगा। बताते हैं कि वायरल वीडियो में अलग-अलग क्लिप हैं इनमें दिख रहा शख्स अलग-अलग महिलाओं के साथ आपत्तिजनक हालत में नजर आ रहा है।

बीजेपी की पहली लिस्ट में नाम का हुआ ऐलान

उधर, सांसद की ओर से इस वीडियो को फर्जी और आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस (AI) से एडिट बताया है। उनकी ओर से पुलिस में शिकायत की गई है। उधर, राजनीतिक गलियारों में चर्चा है कि सांसद को दिल्ली तलब किया गया है।

ये भी पढ़ें : BJP से टिकट-शत्रुघ्न सिन्हा से टक्कर-इसलिए भोजपुरी सुपर स्टार ने छोड़ा आसनसोल का मैदान ! नेहा ने..

अब उनकी सांसद की उम्मीदवारी पर भी संकट के बादल छा गए हैं। मामले में सांसद प्रतिनिधि दिनेश चंद्र रावत की ओर से पुलिस में शिकायत दर्ज कराई गई है। उन्होंने विरोधियों की बदनाम करने की साजिश बताया है।

लखनऊ : मध्य प्रदेश के सीएम मोहन यादव का अखिलेश पर बड़ा हमला, बोले- समाज का कोई ठेकेदार नहीं..