Tuesday, May 14सही समय पर सच्ची खबर...

बांदा में जरा सी बारिश से घरों में जलभराव, सीवर जाम-लोग बेहाल, अफसर बोले..

Waterlogging in houses due to little rain in Banda, public worried, officials of Jal Sansthan said this

समरनीति न्यूज, बांदा : बांदा में जरा सी बरसात से घरों में पानी भर रहा है। सीवर जाम पड़े हैं। लोगों का रहना मुश्किल हो रहा है। सीवर से पानी एक बूंद आगे नहीं निकल रहा है। इसलिए घरों का पानी बाहर नहीं निकल पा रहा है। वहीं अधिकारियों का कहना है कि जल्द सीवर सफाई का काम कराया जा रहा है। अगर ऐसे में रात में बारिश हो गई, तो बड़ी समस्या होगी।

आवास विकास ‘B’ ब्लाक में हालात बेहद खराब

बताते चलें कि आवास विकास-बी ब्लाक में जलभराव की समस्या बनी है। जरा सी बरसात से घरों में पानी भर रहा है। हाल में ही जलसंस्थान की ओर से सीवर की सफाई कराई गई थी, लेकिन लगता है कि यह कारगर साबित नहीं हुई।

सीवर जाम होने से दिक्कत, बहाव रुका

कुछ दिन हालात सही रहे, फिर वही जलभराव की स्थिति पैदा हो गई है। इस मामले में जलनिगम के एक्सईएन राजेश श्रीवास्तव से बात की गई। उनका कहना है कि वह मीटिंग में लखनऊ में हैं। जेई को मामले में जल्द सफाई कराने के निर्देश दिए हैं। साम तक लोगों की समस्या को हर हाल में दूर किया जाएगा।

अफसरों ने कहा कि जल्द समस्या दूर करेंगे

जल्द ही सफाई करके पानी निकलवाया जाएगा। जरूरत पड़ेगी तो इंजन लगाकर पानी को निकालेंगे। सीवर चोक हैं तो सफाई कराएंगे। उधर, जेई जलनिगम राघवेंद्र कुमार ने कहा कि सफाई के लिए कर्मचारियों को भेजा जा रहा है। कुछ घंटे में स्थिति सामान्य हो जाएगी। लोगों की समस्या दूर की जाएगी।

ये भी पढ़ें : बांदा में बड़ा हादसा : स्कार्पियों ने दो भाइयों को रौंदा, एक ने दम तोड़ा

बांदा में बड़ा हादसा : स्कार्पियों ने दो भाइयों को रौंदा, एक ने दम तोड़ा