Wednesday, May 8सही समय पर सच्ची खबर...

UP : दोस्तों में उबला अंडा एक बार में खाने की शर्त ने ली इकलौते बेटे की जान..

UP : Only son lost his life due to condition of eating whole boiled egg in one go

समरनीति न्यूज, लखनऊ : दोस्तों के बीच लगी एक अजीबो-गरीब शर्त ने परिवार के इकलौते बेटे की जान ले ली। दरअसल, कुछ दोस्तों में एक बार में उबला अंडा खाने की शर्त लग गई। अंडा खाते ही युवक की तबियत बिगड़ गई। उसे आनन-फानन में अस्पताल पहुंचाया गया। वहां डाक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। घटना पश्चिमी यूपी के हापुड़ के घौलाना कस्बे की है। जानकारी मिलने पर पुलिस भी दौड़ पड़ी और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा। मृतक के परिजनों ने थाने में तहरीर देते हुए कार्रवाई की मांग की है। परिजनों ने आशंका जताई है कि अंडे के साथ उनके बेटे को जहर दिया गया है। घटना इलाके में चर्चा का विषय बनी है।

दोस्तों में लगी थी शर्त, खाते ही बिगड़ी तबियत

जानकारी के अनुसार गुरुवार शाम कस्बा धौलाना में हंसी-मजाक में दोस्तों के बीच शर्त लग गई। धौलाना कस्बे के कुलदीप ने पुलिस को तहरीर दी है। उनका कहना है कि उनके 17 साल के इकलौते बेटा विशांत गुरुवार को मोहल्ले में ही मौजूद था।

UP Weather : अभी इतने दिन और सताएगी ठंड.., शीतलहर-गलन का कहर रहेगा जारी

तभी दोस्तों ने हंसी-मजाक में उबला हुआ साबुत अंडा एक बार में खाने की शर्त लगा दी। अंडा खाते ही युवक विशांत की तबियत बिगड़ गई। आनन-फानन उसे अस्पताल ले जाया गया। वहां डाक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। मृतक के परिजनों ने अंडे में जहर देने की आशंका जताई है।

पुलिस ने कही यह बात, पीएम रिपोर्ट में आया..

उधर, थाना प्रभारी निरीक्षक देवेंद्र सिंह का कहना है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट में जहर की बात सामने नहीं आई है। उन्होंने कहा कि संभवत: अंडा खाने के दौरान सांस की नली में कुछ फंस गया होगा। इससे युवक की मौत हुई होगी। फिर भी हर बिंदु पर जांच की जा रही है।

ये भी पढ़ें : अखिलेश यादव बोले, मुझे कूरियर से भेजा गया प्राण प्रतिष्ठा का निमंत्रण, अपमानित किया..