Thursday, May 2सही समय पर सच्ची खबर...

दर्दनाक हादसे, दो चाचाओं समेत मासूम की मौत से कोहराम, दो घायल

Breaking News : Bike rider dies in car collision in Banda

समरनीति न्यूज, बांदा : बांदा में आज बुधवार को दर्दनाक सड़क हादसे हुए। दो अलग-अलग हादसों में एक मासूम भतीजे समेत दो चाचाओं की मौत हो गई। वहीं एक भतीजे की हालत गंभीर बनी हुई है। एक हादसा बुधवार शाम कुछ देर पहले मटौंध थाना क्षेत्र में हुआ। वहीं दूसरा हादसा भी मटौंध थाना क्षेत्र में ही आज सुबह हुआ।

आज शाम हुआ एक हादसा

जानकारी के अनुसार चमरहा गांव के पूर्व प्रधान बाबू रैकवार का 19 साल का बेटा अपने 5 साल के भतीजे रूद्र पुत्र शिवम को लेकर बाइक से जखौरा गांव मटौंध जा रहा था। बताते हैं कि मटौंध थाना क्षेत्र की रेलवे क्रासिंग व मंडी समिति के बीच सामने से आ रही बोलेरो ने उनकी बाइक में टक्कर मार दी। हादसे में दोनों चाचा-भतीजे की मौके पर ही मौत हो गई।

ये भी पढ़ें : Lucknow : यूपी में थोड़ा और सताएगी ठंड, पछुआ की बढ़ेगी रफ्तार, पढ़ें क्या कहता है मौसम विभाग 

वहीं बोलेरों में छतरपुर मध्य प्रदेश के ग्राम गौरिहार निवासी 30 साल के रामस्वरूप भी घायल हो गए। मौके पर पहुंची सीओ सिटी अंबुजा त्रिवेदी व थाना प्रभारी नंदराम प्रजापति ने मौके पर पहुंचकर गुस्साए परिजनों को शांत किया। शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है।

जरैली कोठी के चाचा-भतीजे

उधर, बांदा शहर के सुदामापुरी जरैली कोठी के रहने वाले लालू निषाद (50) अपने भतीजे रज्जू (34) के साथ आज सुबह बाइक से दरदा गांव जा रहे थे। बताते हैं कि बाइपास पर भूरागढ़ की ओर से आ रहे तेज रफ्तार ट्रक से उनकी बाइक की टक्कर हो गई। लालू की मौके पर ही ट्रक के पहिए के नीचे आने से मौत हो गई। वहीं उनके भतीजे रज्जू घायल हो गए। ट्रक चालक वाहन लेकर भागने में कामयाब हो गया।

अचानक बांदा जेल पहुंचीं डीएम दीपा रंजन, औचक निरीक्षण से खलबली