Thursday, May 2सही समय पर सच्ची खबर...

एक जरा सी वजह और छात्रा ने उठा लिया खौफनाक कदम, युवती ने भी मौत को लगाया गले

Bundelkhand University : Student commits suicide in hostel last time to family

समरनीति न्यूज, बांदा : एक जरा सी वजह से नाराज होकर एमकाॅम की एक छात्रा ने फांसी लगाकर जान दे दी। वजह भी ऐसी कि कोई भरोसा करने को तैयार नहीं है। स्नातक की इस छात्रा के इस खौफनाक कदम उठाने को लेकर सभी हैरान हैं। परिवार में कोहराम मचा हुआ है।
जानकारी के अनुसार बबेरू थाना क्षेत्र के कमासिन रोड पर रहने वाले रामनारायण की बेटी रक्षा सोनी (24) ने घर में फांसी लगाकर जान दे दी।

मृतका के भाई ने कही यह बात

परिवार के लोगों ने कमरे में जाकर देखा तो उसका शव फांसी पर लटकता मिला। जवान बेटी की यह हालत देख घर में चीख-पुकार मच गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर छानबीन की। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है।

ये भी पढ़ें : बांदा में धक्का लगने से ट्रेन से नीचे आ गिरा यात्री, कानपुर रेफर

जांच में पता चला कि छात्रा ने सिर्फ इसलिए फांसी लगा ली। क्योंकि वह पिता से चार दिन से मोबाइल खरीदवाने को कह रही थी। पिता ने इसके लिए मना कर दिया था। इसी बात को लेकर छात्रा नाराज थी। मृतका रक्षा के भाई हरीओम की ओर से यह जानकारी दी गई। हरीओम ने बताया कि रक्षा एमकाम की छात्रा थीं। घटना को लेकर परिवार गहरे सदमे में है।

ये भी पढ़ें : Lucknow : यूपी में थोड़ा और सताएगी ठंड, पछुआ की बढ़ेगी रफ्तार, पढ़ें क्या कहता है मौसम विभाग 

उधर, एक अन्य घटना मटौंध थाना क्षेत्र के हरदोनी गांव में हुई। वहां रहने वाले शिवकिशोर की बेटी साधना (23) ने कमरे में पंखे की हुक से लटककर फांसी लगा ली। युवती की मां माया ने वापस आकर दरवाजा खटखटाया तो कोई आवाज नहीं आई। किसी तरह दरवाजा खोला गया। अंदर का हाल देखकर परिजनों में कोहराम मच गया। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Budget2023 : बजट से क्या महंगा और क्या हुआ सस्ता, पढ़िए पूरी खबर..