Friday, May 3सही समय पर सच्ची खबर...

UP : गर्लफ्रेंड से कहा-तुमसे तंग आकर खत्म कर रहा हूं जिंदगी, 4 छात्राओं पर मुकदमा

Told girlfriend-I am fed up with you, I am ending my life, sued 4 girl students

समरनीति न्यूज, लखनऊ : लखनऊ के मोहनलालगंज में सगाई के पांच दिन बाद सुसाइड करने वाले युवक के मामले में पुलिस जांच में चौंकाने वाला बात सामने आई है। आत्महत्या से पहले युवक दिलीप ने गर्लफ्रेंड को काल की और कहा कि तुमसे त्रस्त हो चुका हूं। अब मैं अपनी जिंदगी खत्म कर रहा हूं। इतना कहते ही दिलीप ने काल काट दी थी। युवती ने दिलीप के दोस्त को फोन करके यह बात बताई। हालांकि, तबतक बहुत देर हो चुकी थी। पुलिस ने युवक के पिता भंडारी लाल की तहरीर पर मुकदमा लिखा है।

चारों एक ही कालेज की छात्राएं, ब्लैकमेलिंग..

अब पुलिस ने इस मामले में राम भरोसे मैकूलाल इंटर कालेज की चार छात्राओं के खिलाफ मुकदमा दर्ज करते हुए कार्रवाई शुरू कर दी है। मरने वाला दिलीप लखनऊ के बिजनौर के शिवगुलामखेड़ा गांव का रहने वाला था। जानकारी के अनुसार शनिवार सुबह मोहनलालगंज के उत्तरगांव किनारे आम के बाग से उसका शव लटकता मिला था।

ये भी पढ़ें : बांदा में सर्राफा व्यवसाई ने फांसी लगाई, सुसाइड नोट में महिला समेत कुछ पर ब्लैकमेलिंग के आरोप

उसके पास से एक सुसाइड नोट भी मिला था। बताते हैं कि उसने सुसाइड नोट में उसने लिखा था कि गर्लफ्रेंड ब्लैकमेल कर रही है और दुष्कर्म का मुकदमा दर्ज करवाकर जेल भिजवाने की धमकी दे रही है। दिलीप ने सुसाइड नोट में यह भी लिखा है कि ब्लैकमेलिंग के इस खेल में उसकी तीन और सहेलियां शामिल हैं।

ये भी पढ़ें : लखनऊ में महिला डाक्टर, पति समेत 5 पर रेप, ब्लैकमेलिंग की FIR

इसी के बाद पुलिस ने मामला दर्ज किया है। हालांकि, कालेज के प्रिंसिपल ने जानकारी से इंकार किया है। उधर, कहा जा रहा है कि वृंदावन निवासी आरोपी लड़की रोशनी (काल्पनिक नाम) समेत उसकी सहेलियां लड़कों को अपने जाल में फंसाती थीं। फिर दुष्कर्म में फंसाने की धमकियां देकर ब्लैकमेल करती थीं। लखनऊ साउथ जोन की एडिशनल डीसीपी मनीषा सिंह का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है।

ये भी पढ़ें : …जरा संभलकर उठाएं काॅल, लड़की ने अश्लील Video call कर वसूले कई लाख