Saturday, April 27सही समय पर सच्ची खबर...

लखनऊ में महिला डाक्टर, पति समेत 5 पर रेप, ब्लैकमेलिंग की FIR

gang rape with woman

समरनीति न्यूज, लखनऊ : राजधानी लखनऊ में एक महिला डाक्टर, उनके पति और देवर-सास समेत 5 लोगों के खिलाफ रेप, ब्लैकमेलिंग की एफआईआर दर्ज हुई है। महिला डाक्टर और उनके पति के खिलाफ एफआईआर लिखाने वाली महिला गोमतीनगर विस्तार की रहने वाली हैं। पीड़ित महिला का आरोप है कि महिला डाक्टर ने फेसबुक पर उनके साथ दोस्ती की। फिर उनके पति ने भी फ्रेंड रिक्वेस्ट भेजकर उनके साथ दोस्ती कर ली। महिला का आरोप है कि महिला डाक्टर के पति ने धोखे से कई बार उसके साथ दुष्कर्म किया। इसके बाद उनको ब्लैकमेल करने लगा।

फेसबुक से शुरू हुआ दोस्ती का सिलसिला

महिला का कहना है कि महिला डाक्टर के पति ने उनकी सारी संपत्ति या तो बेच डाली है, या फिर अपनी मां के नाम कर दी है। इतना ही नहीं महिला की दो लग्जरी गाड़ियां और लाखों रुपए की नगदी भी पर भी हाथ साफ कर दिया है। गोमतीनगर विस्तार में दर्ज हुई इस एफआईआर में महिला डॉक्टर निकिता वरुण अग्रवाल और उनके पति वरुण अग्रवाल तथा देवर तरुण अग्रवाल के अलावा सास शशि समेत कुल 5 लोगों के नाम शामिल हैं।

आरोप – कई बार दुष्कर्म-फिर ब्लैकमेलिंग

महिला ने पुलिस को तहरीर देते हुए बताया है कि गोमतीनगर के विभूतिखंड में रहने वालीं महिला डाक्टर निकिता अग्रवाल ने पहले फेसबुक पर उनसे दोस्ती की। फिर उनके पति वरुण अग्रवाल ने फ्रेंड रिक्वेस्ट भेजकर दोस्ती की। उससे भी उनकी बात होने लगी। महिला का कहना है कि वरुण ने उनको अलग-अलग जगहों पर मिलने के लिए बुलाया।

ये भी पढ़ें : हमीरपुर में सेक्स रैकेट का खुलासाः पहले महिला से जबरन बनवाते थे संबंध, फिर वीडियो से ब्लैकमेल कर वसूलते थे लाखों, अब जा रहे जेल..

इसी बीच एक दिन नशीली दवा खिलाकर उसे बेहोश कर दिया। फिर रेप करते हुए वीडियो बना लिया। इसके बाद ब्लैकमेलिंग का खेल शुरू कर दिया। महिला का कहना है कि उनकी अश्लील फोटो वायरल करने की धमकी देकर एटीएम कार्ड, जमीनों के कागज और नगदी ले ली। आरोप है कि डाक्टर का पूरा परिवार इस साजिश में शामिल रहा। बाद में पीड़िता के पति जब विदेश से लौटे तो महिला ने उनको सारी बातें बताईं। तब इसका खुलासा हुआ। पीड़िता के पति ने डीसीपी पूर्वी से इस मामले की शिकायत करते हुए एफआईआर दर्ज कराने को कहा। इसके बाद जांच में आरोप सही साबित होने पर एफआईआर दर्ज की गई।

ये भी पढ़ें : Update : लखनऊ का लेडी डाक्टर सुसाइड मामला : डाक्टर पति, सीनियर समेत 3 पर मुकदमा