Sunday, April 28सही समय पर सच्ची खबर...

अब महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री की फिसली जुबान, कहा- राकेट से बांधकर भेज देते बालाकोट जो लोग..

समरनीति न्यूज, पॉलिटिकल डेस्कः उत्तर प्रदेश ही नहीं महाराष्ट्र में भी नेताओं की जुबान फिसल रही है। पिछले हफ्ते पंकजा मुंडे राहुल गांधी के गले में बम बांधकर दूसरे देश भेजनेकी वकालत कर रही थी तो अब महाराष्ट्र के सीएम देवेन्द फड़णवीस ने विपक्षी दल के नेताओं को रॉकेट से बांधकर बालाकोट भेजने की बात कही है। महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री देवेन्द्र फड़णवीस ने चुनावी रैली को संबोधित करते हुए कहा कि अगर उन्हें पता होता कि विपक्ष की महाखिचड़ी बालाकोट हवाई हमले का सबूत मांगेगी, हम हम उनके नेताओं को रॉकेट से बांध देते ताकि वे उसे अपनी आंखों से देख सकें।

विरार में एक रैली को संबोधित करते हुए दिया बयान 

इंडियन एक्सप्रेस की खबर के अनुसार, महाराष्ट्र के विरार में एक रैली को संबोधित करते हुए सीएम देवेन्द्र फड़णवीस ने बालाकोट हवाई हमले का सबूत मांगने के लिए विपक्ष की आलोचना की। कहा कि ‘कोई महाखिचड़ी के बारे में क्या कह सकता है। पुलवामा आतंकी हमले का मुंहतोड़ जवाब देने वाले सैन्य बलों की तारीफ करने की बजाय वे उन पर सवाल उठा रहे हैं।

ये भी पढ़ेंः आयोग का डंडाः योगी और मायावती पर बैन, इतने दिन नहीं कर सकेंगे रैली-रोड शो

यह दुर्भाग्यपूर्ण है। विंग कमांडर अभिनंदन का जिक्र करते हुए सीएम फड़णवीस ने कहा, ‘हमने अमेरिका और इजरायल की तरह देशों को जोड़ा है जोकि उन्हें नुकसान पहुंचाने वाले के खिलाफ सख्त कार्रवाई करते हैं। आपको क्या लगता है कि अभिनंदन इतनी जल्दी क्यों वापस आ गए? मोदी सरकार की तारीफ करते हुए उन्होंने कहा कि ‘मोदी के रुख और हमारे सैन्य बलों की क्षमता के कारण चीन और अमेरिका ने पाकिस्तान को हमारा आदमी लौटाने की सलाह दी। पिछली सरकारों की तरह बहुत सारी बातें करने और कुछ नहीं करने की बजाय मोदी ने कार्रवाई की। भारत अब सहन नहीं करेगा। यह मुंहतोड़ जवाब देगा।

ये भी पढ़ेंः शहीद हेमंत करकरे को लेकर साध्वी प्रज्ञा के विवादित बयान से चढ़ा सियासी पारा..