Friday, May 3सही समय पर सच्ची खबर...

थप्पड़ पर हड़ताल : सीडीओ बोले- चांटा नहीं, बस डांटा

Thappabaaz CDO in Bijnor ! CDO slapped, fellow on strike

समरनीति न्यूज, लखनऊ : बिजनौर में एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है। एक वीडीओ (ग्राम विकास अधिकारी) ने सीडीओ पूर्ण बोरा पर थप्पड़ मारने के साथ-साथ कान पकड़वाने और अभद्रता के आरोप लगाए हैं। साथी के समर्थन में सभी वीडियो ने हड़ताल कर दी। अब जिले के सभी ग्राम विकास अधिकारी विकास भवन में धरना दे रहे हैं। आज एएसपी को ज्ञापन भी सौंपा है। उधर, सीडीओ ने आरोपों को झूठा बताया है। कहा कि उन्होंने चांटा नहीं मारा, बस डांटा था। हांलाकि, घटना का सीसीटीवी फुटैज कुछ और ही सच्चाई दिखा रहा है।

पीड़ित वीडीओ ने कही यह बात..

हड़ताल पर बैठे वीडीओ दीपेंद्र कुमार का कहना है कि वह नजीबाबाद की ग्राम पंचायत रामपुर चाठा में तैनात हैं। सोमवार को सीडीओ पूर्ण बोरा ने वहां का निरीक्षण किया। विकास कार्यों में कमी मिली तो दूर करने को कहा। इतना ही नहीं पंचायत सचिवालय में बनी पुस्तकालय में किताबें कम मिलने की बात कहते हुए सीडीओ ने उससे कान पकड़वाए।

सीडीओ बोले, आरोप गलत

फिर उठक-बैठक लगाने को भी कहा। उसने कान पकड़े, लेकिन रीढ़ की हड्डी में परेशानी की वजह से उठक-बैठक से इंकार किया। सीडीओ ने मुर्गा बनने को कहा और मना करने पर थप्पड़ मारे। गांव के लोगों के अलावा स्टाफ भी वहां मौजूद था। दीपेंद्र का कहना है कि वह बहुत अपमानित महसूस कर रहा है। साथ ही उसका मन आत्महत्या करने का कर रहा है।

वायरल वीडियो बता रहा सच्चाई

उसने कहा कि उसने सीडीओ के खिलाफ तहरीर एसपी कार्यालय में दी है। उधर, साथी से हुई अभद्रता के समर्थन में सभी वीडीओ ने हड़ताल कर दी। विकास भवन में धरना दे रहे हैं। उधर, मीडिया रिपोर्ट के अनुसार सीडीओ पूर्ण बोरा ने वीडीओ को डांटा था। आरोप गलत हैं। हालांकि, घटना का वीडियो भी वायरल हो रहा है, जिसमें सीडीओ थप्पड़ मारते दिख रहे हैं।

ये भी पढ़ें : Weather Alert : बुंदेलखंड के कुछ जिलों में आज-कल भारी बारिश और पूरब में लू का अलर्ट