Thursday, May 2सही समय पर सच्ची खबर...

बांदा की विवादित बरियारी बालू खदान पर बवाल, छात्र को ट्रक ने कुचला-पुलिस ने पहुंचकर..

Student crushed by truck at disputed Bariyari sand mine in Banda

समरनीति न्यूज, बांदा : बांदा की विवादित बरियारी बालू खदान पर आज एक छात्र की संदिग्ध हालात में ट्रक से कुचलकर मौत हो गई। बताते हैं कि छात्र खदान पर मजदूरी करने वाले अपने पिता को खाना देने गया था। तभी एक मिनी ट्रक ने उसे कुचल दिया। परिजनों ने खदान संचालकों पर कार्रवाई की मांग को लेकर शव नहीं उठने दिया। परिजनों के साथ आक्रोशित ग्रामीणों ने भी हंगामा किया। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर हालात संभाले। चौंकाने वाली बात यह है कि खदान पर कई ट्रक बिना नंबर प्लेट के मिले।

नरैनी क्षेत्र में घटना, बिना नंबर की गाड़ी पर बालू

बताया जाता है कि बरियारी के कोलावल मौरंग खदान में गांव के रामशरण मजदूरी करते हैं। शनिवार दोपहर उनका बेटा 17 साल का अंकित पिता को खाना देने पहुंचा था। तभी खदान में बैक हो रहे मिनी ट्रक ने उसे कुचल दिया।

ये भी पढ़ें : ‘बालू किंग मल्होत्रा’, MP का वो माफिया जिसके आगे घुटनों पर UP का पूरा सिस्टम!

लोगों का कहना है कि उन्होंने शोर मचाया, लेकिन चालक पर इसका कोई असर नहीं पड़ा। उसने बार ट्रक को आगे पीछे कर इस कदर छात्र को रौंदा कि उसकी मौके पर ही मौत हो गई। घटना की जानकारी पर सीओ नरैनी अंबुजा व नायब तहसीलदार भी फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे।

CO ने दिलाया कार्रवाई का भरोसा, मुआवजा भी..

हंगामा देख खदान संचालक और कर्मचारी भाग निकले। पुलिस ने बड़ी मुश्किल से लोगों को समझाया और करीब 2 घंटे बाद परिजन शव लेकर कोतवाली चलने को राजी हुए। सीओ का कहना है कि मुकदमा दर्ज कर उचित कार्रवाई कराई जा रही है। पीड़ित को मुआवजा दिलाया जाएगा। उधर, मजदूरों ने पुलिस को बताया कि जिस ट्रक से हादसा हुआ है उसपर नंबर प्लेट नहीं थी। खदान में कई और ट्रकों ऐसे दिखाई दिए जिनपर नंबर प्लेट नहीं लगी थी। बताते चलें कि इस खदान पर पहले भी लोगों से मारपीट के आरोप लगे हैं।

ये भी पढ़ें : UP : बांदा में दो-दो तमंचे और नोटों की गड्डी दिखाते युवक का वीडियो वायरल

UP : दो-दो तमंचे और नोटों की गड्डी दिखाते युवक का वीडियो वायरल