Thursday, May 2सही समय पर सच्ची खबर...

इंसानियत शर्मशार ! बेजुबान को हवस का शिकार बनाया, सीसीटीवी में कैद हुई घटना

Shame on humanity ! Made dumb a victim of lust, incident captured in CCTV

समरनीति न्यूज, डेस्क : इंसान इस कदर नीचे गिर चुका है कि उसकी अब कोई सीमा नहीं रही है। कुछ लोग बिल्कुल जानवरों जैसा व्यवहार कर रहे हैं। ऐसे ही मामले में एक व्यक्ति ने कुत्ते से दुष्कर्म कर डाला। इस व्यक्ति ने कुत्ते के साथ काफी विभत्स ढंग से रेप किया। यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। यह असमान्य घटना बिहार के फुलवारीशरीफ की है।

सीसीटीवी के सहारे आरोपी की तलाश में पुलिस

वहां एक व्यक्ति ने आवारा कुत्ते के साथ कथिततौर पर दुष्कर्म किया। यह पूरी घटना पास में लगे एक CCTV कैमरे में कैद हो गई है। घटना के संबंध में थाने में मुकदमा दर्ज कराया गया है। जानकारी के अनुसार पुलिस का कहना है कि पूरा मामला 8 मार्च हाली का है। पुलिस जांच में जुटी है। फुलवारीशरीफ की फैजल कॉलोनी के मुस्लिम बहुल पोठिया बाजार की यह घटना कही जा रही है।

ये भी पढ़ें : UP : थाने के पीछे गेस्टहाउस में सेक्स रैकेट का चौंकाने वाला खुलासा, शादीशुदा महिलाएं..

बताते हैं कि CCTV में दिखाई दे रहा है कि एक व्यक्ति कुत्ते के बड़े विभत्स ढंग से यौन शोषण कर रहा है। फुलवारी शरीफ के ASP मनीष कुमार का कहना है कि मामले की जांच जारी है। आरोपी के खिलाफ आईपीसी और एनिमल एक्ट के तहत मामला दर्ज कर कार्रवाई की जा रही है। घटना से सभी हैरान हैं।

ये भी पढ़ें : UP : जेल गए महिला दरोगा-होमगार्ड, दो कारोबारी भी गिरफ्तार, सेक्स रैकेट संचालिका संग वसूली का बड़ा गेम खुला