Monday, April 29सही समय पर सच्ची खबर...

अपडेटः बांदा में पुलिस चौकी के पास से भाजपा नेता का रिवाल्वर-नगदी वाला बैग चोरी, 4 घंटे बाद मिला

Revolver-rupee bag stolen from BJP leader's car in Banda

समरनीति न्यूज, बांदाः मंगलवार दोपहर एक अज्ञात युवक भाजपा नेता की कार से रिवाल्वर और रुपयों से भरा बैग चोरी करके भाग निकला। सीसीटीवी कैमरे में युवक की कारगुजारी कैद हो गई है। घटना की सूचना पाकर कालूकुआं चौकी पुलिस के अलावा नगर कोतवाली प्रभारी दिनेश कुमार सिंह मौके पर पहुंचे। पुलिस ने छानबीन शुरू कर दी है। पुलिस पेट्रोल पंप के सीसीटीवी फुटेज के आधार पर युवक की तलाश कर रही है। घटना को लेकर इलाके में सनसनी फैल गई है। हालांकि, देर शाम पुलिस ने उक्त बैग को पूरे सामान के साथ संकटमोचन मंदिर के पास से लावारिश हालत में बरामद करने की बात कही है। पुलिस ने कोतवाली में बैग को भाजपा नेता के हवाले कर दिया। घटना को लेकर दिनभर शहर में चर्चा होती रही। पुलिस ने बैग मिलने के बाद राहत की सांस ली।

Police recovered a stolen bag in Banda

पंचर ठीक कराते वक्त घटना

स्थानीय भाजपा नेता अनुराग चंदेरिया भाजपा युवा मोर्चा के पूर्व नगर अध्यक्ष हैंष बताते हैं कि  मंगलवार सुबह कालूकुआं पुलिस चौकी के पास स्थित पेट्रोल पंप के पास वैगनआर कार का पंचर ठीक करा रहे थे। बताते हैं कि कार की पिछली सीट पर उनका बैग रखा था जिसमें उनका लाइसेंसी रिवाल्वर और करीब 10 हजार रुपए रखे थे। कार का शीशा भी खुला हुआ था। इसी बीच अज्ञात युवक कार के पास पहुंचा और बैग उठाकर गायब हो गया।

ये भी पढ़ेंः बांदा में डीएम बंगले के पास लूट, बदमाशों ने लूटी नगदी-मोबाइल

कार मालिक ने देखा तो पैरों तले जमीन खिसक गई। आनन-फानन में पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर छानबीन की। पास में लगे सीसीटीवी फुटैज देखे गए तो पता कि बैग चोरी करने वाला युवक पहले पुलिस चौकी की ओर गया, बाद में ब्रिज की ओर चला गया है। लगभग 4 घंटे बाद पुलिस ने बैग को शहर के संकटमोचन मंदिर के पास से लावारिश हालत में पड़ा हुआ बरामद किया। बैग में रिवाल्वर भी रखा हुआ मिला गया। माना जा रहा है कि चोर ने बैग में रिवाल्वर देखकर डर के मारे उसे लावारिश छोड़ दिया होगा।

ये भी पढ़ेंः बड़ी खबरः बांदा शहर में दिनदहाड़े रिटायर्ड दरोगा की हत्या कर 50 हजार की लूट, अतिसुरक्षित क्षेत्र में वारदात