Friday, May 3सही समय पर सच्ची खबर...

पुलवामा अटैकः राहुल गांधी ने कहा, हिंदुस्तान की आत्मा पर हमला है यह, हम सरकार के साथ खड़े..

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी व पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह।

समरीति न्यूज, नई दिल्लीः जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में आतंकी हमले के बाद आज कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने प्रेस कांफ्रेंस कर आतंकी हमले की निंदा करते हुए कहा है कि यह हिंदुस्तान की आत्मा पर हमला है। दुख की इस घड़ी में पूरा का पूरा विपक्ष देश और विपक्ष सरकार के साथ खड़ा है। उन्होंने कहा कि  आतंकी हमले का मकसद देश को विभाजित करना है। वहीं राहुल के साथ पीसी कर रहे पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह ने भी कहा कि आतंकवाद के खिलाफ कार्रवाई में हम देश के साथ खड़े हैं।

कांग्रेस अध्यक्ष ने कहा यह बड़ी त्रासदी  

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने कहा कि यह बहुत भयावह त्रासदी है। आतंकवाद का एक ही मकसद होता है कि देश को बांटा जाए। कोई भी शक्ति इस देश को तोड़ नहीं सकती, बांट नहीं सकती। पूरा का पूरा विपक्ष देश और सरकार के साथ खड़ा है। उन्होंने आगे कहा, ‘हमारे दिल में चोट पहुंची है।

ये भी पढ़ेंः ‘चौकीदार चोर है’ के नारों के बीच राहुल-प्रियंका का लखनऊ में बड़ा रोड-शो, लाखों की भीड़ उमड़ी

मैं सुरक्षा बलों के परिवारों से कहना चाहता हूं कि हम उनके साथ खड़े हैं और हमारी पूरी शक्ति उनके साथ है। उन्होंने कहा कि हमारे सुरक्षा बलों के खिलाफ इस प्रकार की हिंसा बेहद घृणित है। हम सेना के साथ खड़े हैं। उन्होंने कहा कि हम इस हमले की कड़ी निंदा करते हैं। राहुल ने कहा कि जिन लोगों ने ये किया है उनको यह नहीं लगना चाहिए कि वो इस देश को थोड़ी सी भी चोट पहुंचा सकते हैं।

ये भी पढ़ेंः सोनिया-राहुल से मुलाकात के बाद ममता बोलीं, पीएम बनना नहीं बल्कि भाजपा को रोकना मकसद

उनको मालूम होना चाहिए कि ये देश इन चीजों को भूलता नहीं है। कांग्रेस पार्टी जवानों और उनके परिवार के साथ है पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह ने भी इस कृत्य की निंदा करते हुए कहा कि कांग्रेस पार्टी हमारे जवानों और उनके परिवारों के साथ पूरी तरह से खड़ी है। हम राष्ट्र को एकजुट रखने के लिए हर संभव प्रयास करेंगे। आज का दिन बेहद दुखद है। हमारे देश ने सुरक्षा बलों के 40 जवानों को खोया है। हमारी सबसे पहली ड्यूटी यह है कि हम शोक संतप्त परिवार के साथ खड़े रहें।