Friday, May 3सही समय पर सच्ची खबर...

‘यूपी में का बा’ की गायिका नेहा को नोटिस, अखिलेश यादव ने सरकार को कविता लिखकर घेरा

Notice to 'UP Mein Ka Ba' singer Neha Singh, Akhilesh Yadav surrounds the government with poetry

समरनीति न्यूज, लखनऊ : कानपुर (Kanpur) में मां-बेटी के जिंदा जलने की घटना के बाद ‘यूपी में का बा’ (UP mein Ka Ba) गाने वाली बिहार की गायिका नेहा सिंह राठौर (Neha Singh Rathor) को पुलिस ने नोटिस दिया है। नेहा को कानपुर देहात की अकबरपुर पुलिस ने मंगलवार रात उनके दिल्ली स्थित घर पर 160 सीआरपीसी का नोटिस दिया है। उधर, इसकी जानकारी पर सपा प्रमुख अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) ने ट्वीट पर कविता लिखते हुए यूपी सरकार पर तंज कसते हुए घेरने का प्रयास किया।

यह थी पूरी घटना

आपको बताते चलें कि कानपुर देहात के मड़ौली गांव में मां-बेटी के जिंदा जलने की घटना हुई थी। इसके बाद नेहा सिंह ने अपने ट्विटर हैंडल, फेसबुक व यूटूब चैनल से यूपी में का बा समेत कई गाने पोस्ट करते हुए सरकार पर तंज कसे थे। मामले में सीओ अकबरपुर प्रभात कुमार का कहना है कि विभिन्न ट्वीट व मौखिक शिकायतें मिली थीं कि नेहा ने गानों से समाज में भेदभाव और वैमनस्यता फैलाने का काम किया है। कानपुर देहात पुलिस ने नेहा को दिल्‍ली जाकर नोटिस दिया है।

ये भी पढ़ें : दिल छू लेने वाली खबर : देश में पहली बार नाबालिग बेटी ने पिता को दिया लीवर, कोर्ट ने बदला नियम-अस्पताल ने फीस छोड़ी 

ये भी पढ़ें : Kanpur : दो महिलाओं ने एक-दूसरे के पतियों पर लगाया रेप का आरोप, रिपोर्ट न लिखने पर यह धमकी..