Friday, May 10सही समय पर सच्ची खबर...

बांदा के भाजपा कार्यकर्ताओं को संजीवनी देने पहुंचे कृषि राज्यमंत्री रणवेंद्र सिंह..

कार्यक्रम को संबोधित करते कृषि राज्यमंत्री रणवेंद्र प्रताप सिंह।

समरनीति न्यूज, बांदाः जिले में समर्पण कार्यक्रम को लेकर पार्टी कार्यकर्ताओं को संजीवनी देने पहुंचे कृषि राज्यमंत्री एवं बांदा लोकसभा चुनाव प्रभारी रणवेंद्र प्रताप सिंह ने पार्टीजनों को संबोधित किया। उन्होंने कहा कि भाजपा 2019 का महासमर जरूर जीतेगी। कहा कि पार्टी कार्यकर्ताओं ने हमेशा लक्ष्य को प्राप्त किया है। समर्पण कार्यक्रम को संबोधित करने से पहले कृषि राज्यमंत्री ने मुख्य अतिथि के तौर पर महापुरुषों के चित्र पर माल्यार्पण करने के साथ ही दीप प्रज्ज्वलन भी किया।

समर्पण कार्यक्रम के लिए कसी कमर 

इस मौके पूर्व जिलाध्यक्ष बालमुकुंद शुक्ला ने कहा कि समर्पण कार्यक्रम के लिए जिले को 15 लाख धनराशि का लक्ष्य मिला है। बताया कि 19 मार्च को बबेरू में लोकसभा स्तरीय किसान सम्मेलन होगा। जिलाध्यक्ष विजय विक्रम सिंह के नेतृत्व में आयोजित होगा। 24 मार्च को महिला मोर्चा का सम्मेलन जिलाध्यक्ष वंदना गुप्ता के नेतृत्व में संपन्न होगा।

ये भी पढ़ेंः पूर्व मंत्री के बिगड़ैल बेटे का नया कारनामा, दलितों को घर में घुसकर पीटा-गोलियां चलाईं, फरार

लोकसभा प्रभारी पूर्व मंत्री राजेंद्र सिंह पटेल ने कहा कि भाजपा का एक-एक कार्यकर्ता वंदनीय है। बैठक की अध्यक्षता जिलाध्यक्ष लवलेश सिंह ने की। इस मौके पर सांसद भैरो प्रसाद मिश्र, सदर विधायक प्रकाश द्विवेदी, विजय बहादुर सिंह परिहार, अखिलेश दीक्षित, जागृति वर्मा, गीता सागर, वंदना गुप्ता, कमलेश अवस्थी, धीरेंद्र सिंह, धर्मेंद्र त्रिपाठी, पंकज रैकवार, देवमूरत द्विवेदी, मनोज पुरवार तथा दयाकांत बाजपेई आदि मौजूद रहे।