Thursday, May 2सही समय पर सच्ची खबर...

3 साल की मासूम के मुंह में चाकलेट बताकर रखा बम फोड़कर भाग निकला हैवान, बच्ची की हालत गंभीर

समरनीति न्यूज, मेरठः हैवानों की कोई शक्ल-सूरत नहीं होती। इंसानी रूप में छिपे ऐसे ही एक हैवान ने तीन साल की एक मासूम बच्ची के मुंह में सुतली बम फोड़ दिया। बच्ची को चाकलेट बताकर इस हैवान ने सुतली बम उसके मुंह में रख दिया। घटना को अंजाम देकर आरोपी वहां से फरार हो गया है। बच्ची जिंदगी और मौत से जूझ रही है। पुलिस आरोपी की तलाश कर रही है।

पहले से घर आता-जाता था आरोपी 

बताया जाता है कि मेरठ में मिलक गांव के रहने वाले शशि कुमार की 3 साल की बेटी आयुषी सोमवार देर शाम घर के बाहर खेल रही थी। इसी दौरान गांव का ही एक युवक उनके घर में घुस गया। उसने बच्ची के मुंह में सुतली बम रखकर फोड़ दिया। पटाखा फटने की आवाज़ सुनकर परिवार के सदस्य उधर भागकर पहुंचे।

ये भी पढ़ेंः दिवाली की खुशियों में मातमः आग में जलकर मां समेत दो मासूम भाइयों की मौत, तीसरे की हालत गंभीर

उन्होंने बच्ची आयुषी को लहुलुहान हालत में पड़ा देखा। परिजन तुरंत उसे लेकर पास के नर्सिंग होम पहुंचे। वहां डाक्टर ने उसका इलाज किया। बच्ची के चेहरे पर गंभीर चोटें आई हैं। बताते हैं कि डाक्टर ने उसे आधा दर्जन से ज्यादा टांके लगाए हैं। फिर भी उसकी हालत गंभीर बनी हुई है। उधर, थाना इंचार्ज प्रशांत कपिल ने कहा कि बच्ची के पिता की तहरीर पर जांच चल रही है। जांच के बाद आरोपी के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी। कहा कि आरोपी फरार है उसकी तलाश की जा रही है। पीड़ित परिजनों का कहना है कि आरोपी उनके घर में पहले से आता-जाता था।