Friday, May 3सही समय पर सच्ची खबर...

Mainpuri : दो भाई, दूल्हा-दुल्हन समेत 5 की हत्या कर आरोपी ने खुद को गोली से उड़ाया

Mainpuri : After killing 5 including two brothers, bride and groom, accused shot himself

समरनीति न्यूज, लखनऊ : उत्तर प्रदेश के मैनपुरी जिले में सनसनीखेज सामूहिक हत्याकांड की वारदात से पूरा इलाका दहल उठा। मैनपुरी के किशनी थाना क्षेत्र में गोकुलपुरा अरसारा गांव में शनिवार सुबह एक परिवार के 5 लोगों की हत्या कर दी गई। हत्या के बाद हत्यारोपी ने खुद को भी गोली से उड़ा लिया। वारदात से इलाके में सनसनी फैल गई। पुलिस अधिकारियों ने मौके पर पहुंचकर मुआयना किया। छानबीन जारी है।

देर रात तक डीजे पर सभी ने किया डांस, फिर अचानक..

जानकारी के अनुसार गांव गोकुलपुरा अरसारा के रहने वाले शिववीर सिंह नाम के व्यक्ति ने अपने दो भाइयों, पत्नी और भाई की नवविवाहित पत्नी और दोस्त की धारदार हथियार से काटकर हत्या कर दी। इसके बाद खुद को भी गोली से उड़ा लिया। वहीं तीन लोगों को घायलावस्था में अस्पताल भेजा गया है।

ये भी पढ़ें : बिजनौर : सिपाहियों को भारी पड़ा अधिकारियों के नाम पर फ्री-फंड का खाना, SP ने..

बताया जा रहा है कि गांव गोकुलपुर अरसारा के रहने वाले सुभाषचंद्र यादव के 3 बेटे शिववीर, सोनू और भुल्लन थे। शुक्रवार को मझले बेटे सोनू (20) की बरात इटावा के थाना चौबिया क्षेत्र के गांव गंगापुर से लौटी थी। घर में नई दुल्हन सोनी (20) के आने से खुशियां छाई थीं। देर रात तक सभी डीजे बजाकर नाचते रहे।

कोल्डड्रिंक में नशीली गोलियां मिलाकर पिलाईं, फिर की वारदात

रात में शिववीर ने कोल्ड ड्रिंक में नशे की गोली मिलाकर सभी को पिलाई। इसके बाद बेहोश होने पर बांके से आंगन में रहे भाई भुल्लन (20), बहनोई सौरभ, भाई के दोस्त दीपक (20) की हत्या कर दी।

ये भी पढ़ें : यूपी में 11 IPS के तबादले, कई SP/SSP बदले, पढ़िए पूरी लिस्ट..

इसके बाद छत पर सो रहे सोनू (22) और उसकी नवविवाहित पत्नी सोनी की धारदार हथियार से गला काटकर हत्या कर डाली। हमले में पिता सुभाष, आरोपी की पत्नी और मामी गंभीर रूप से घायल हो गई हैं। बताया जा रहा है कि यह खूनी खेल खेलने के बाद आरोपी शिववीर ने घर के थोड़ी दूर जाकर खुद को भी गोली से उड़ा लिया। पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। पुलिस घटना का कारण तलाशने में जुटी है।

ये भी पढ़ें : रात में प्रेमिका के घर पहुंचे युवक को पीट-पीटकर उतारा मौत के घाट, फिर दी चोर की सूचना..