Friday, May 3सही समय पर सच्ची खबर...

माफिया मुख्तार अंसारी खामोश, बहू निखत बानो गुमशन..

Mafia Mukhtar Ansari silent in Banda jail after punishment, Nikhat Bano missing in Chitrakoot jail

समरनीति न्यूज, बांदा : बांदा जेल में बंद माफिया मुख्तार अंसारी को अवधेश राय हत्याकांड के 32 साल पुराने मामले में उम्रकैद की सजा से वह बेचैन है। जेल सूत्र बताते हैं कि माफिया इसके बाद से खामोश है और ज्यादातर बातों का जवाब इशारों में ही दे रहा है। जेल सूत्रों का यह भी कहना है कि माफिया की रातें करवटें बदलती कट रही हैं।

बांदा में माफिया मुख्तार, चित्रकूट में बहू

उधर, चित्रकूट जेल में बंद मुख्तार की बहू निखत बानो भी ससुर को सजा होने के बाद से गुमशुम है। निखत ने पहले भीषण गर्मी बताते हुए कूलर की मांग की थी। मगर अब वह कूलर के लिए नहीं कह रही है।

Mafia Mukhtar Ansari silent in Banda jail after punishment, Nikhat Bano missing in Chitrakoot jail

जेल में दो रातों से करवटें बदल रहा

जेल सूत्रों का कहना है कि वाराणसी के अवधेश राय हत्याकांड में उम्रकैद की सजा होने के बाद माफिया मुख्तार की नींद उड़ गई है। रात में उसने बेमन एक रोटी खाई और फिर माथे पर हाथ धरे तन्हाई बैरक में रातभर करवटें बदलता रहा। बताते चलें कि इस समय पूर्वांचल का माफिया डॉन मुख्तार अंसारी बांदा के मंडल कारागार में बंद है।

Mafia Mukhtar Ansari silent in Banda jail after punishment, Nikhat Bano missing in Chitrakoot jail

वाराणसी की अदालत ने सुनाई सजा

सोमवार को उसे 32 साल पुराने अवधेश राय हत्याकांड में उम्रकैद की सजा हुई है। वाराणसी में विशेष न्यायाधीश (एमपी/एमएलए) अवनीश गौतम की कोर्ट ने वीडियो कांफ्रेंसिंग के जरिए मुख्तार को उम्रकैद की सजा दी है। वीडियो कांफ्रेंसिंग खत्म होते ही जेल के चिकित्सक ने माफिया का बीपी चेक किया। सामान्य पाए जाने पर उसे तन्हाई बैरक ले जाया गया।

ससुर को सजा से बहू निखत बेचैन

उधर, चित्रकूट जेल में बंद निखत बानो भी अपने ससुर मुख्तार को सजा होने के बाद से गुमशुम हो गई है। उसने जेल में कूलर की मांग छोड़ दी है। मुख्तार के विधायक बेटे अब्बास अंसारी की पत्नी निखत बानो चित्रकूट जेल में बंद है। जेल सूत्रों का कहना है कि सोमवार को उसने जेल में कूलर की मांग की थी। ससुर को सजा के बाद से वह गुमशुम है।

ये भी पढ़ें : बांदा विकास प्राधिकरण के सामने इस प्रायोजित अतिक्रमण का जिम्मेदार कौन..? बाजार में भी हालात बदतर

बांदा विकास प्राधिकरण के सामने इस प्रायोजित अतिक्रमण का जिम्मेदार कौन..? बाजार में भी हालात बदतर