Sunday, April 28सही समय पर सच्ची खबर...

यूपी सहकारिता : लखनऊ-बांदा-बिजनौर-मेरठ और आगरा समेत 39 जिलों में भाजपा के निर्विरोध अध्यक्ष-उपाध्यक्ष

Lucknow : BJP president-vice-president elected unopposed in 39 districts in UP cooperative elections

समरनीति न्यूज, लखनऊ : उत्तर प्रदेश में सहकारिता चुनाव में आज भारतीय जनता पार्टी ने 39 जिलों में बड़ी जीत दर्ज कराई है। इसके साथ ही भाजपा ने सहकारिता में सपा के दबदबे को तोड़ दिया है। लखनऊ समेत यूपी के 39 जिलों में जिला सहकारी बैंक के अध्यक्ष और उपाध्यक्ष निर्विरोध निर्वाचित हुए हैं। भाजपाइयों में इस जीत को लेकर जश्न का माहौल है।

अयोध्या से धर्मेंद्र सिंह, सुल्तानपुर से योगेंद्र सिंह

यूपी में 39 जिला सहकारी बैंकों में चुनाव संपन्न हुआ है। इनमें रायबरेली से विवेक सिंह, फिरोजाबाद से अतुल प्रताप सिंह, शाहजहांपुर से डीपीएस राठौर, सुल्तानपुर में योगेंद्र सिंह, सिद्धार्थनगर में कुंवर विक्रम सिंह निर्वाचित हुए हैं।

बिजनौर से दिनेश, महोबा-हमीरपुर से चक्रपाणि त्रिपाठी

अयोध्या-अंबेडकरनगर से धर्मेंद्र सिंह, मेरठ से विमल शर्मा, मिर्जापुर से जगदीश सिंह पटेल, एटा से प्रतेंद्रपाल सिंह, बांदा में पंकज अग्रवाल, मुजफ्फरनगर में ठाकुर रामनाथ सिंह, महोबा-हमीरपुर में चक्रपाणि त्रिपाठी अध्यक्ष निर्वाचित हुए हैं।

रामपुर से मोहनलाल सैनी, आगरा से प्रदीप भाटी

इसी तरह गोरखपुर-महराजगंज में विजय प्रताप सिंह, पीलीभीत से सत्यपाल गंगवार, सहारनपुर में चौधरी राजपाल सिंह, बरेली से वीरेंद्र गंगवार, बिजनौर से दिनेश सिंह, रामपुर से मोहनलाल सैनी, मथुरा से निरंजन सिंह धनगा, आजमगढ़ से लक्ष्मण मौर्या, अलीगढ़ से उमेश कुमार, आगरा से प्रदीप भाटी अध्यक्ष निर्वाचित हुए हैं।

ये भी पढ़ें : सावरकर को पढ़ेंगे यूपी बोर्ड के विद्यार्थी, साथ में इन महापुरुषों की जीवनगाथाएं भी.. 

सावरकर को पढ़ेंगे यूपी बोर्ड के विद्यार्थी, साथ में इन महापुरुषों की जीवनगाथाएं भी..