Friday, April 19सही समय पर सच्ची खबर...

Update-Big News : झांसी में सिरफिरे ने पहले छात्र पर क्लास में झोंका फायर, फिर छात्रा को घर में घुसकर मारी गोली

In Jhansi youth first fired on student in class then girl student house entered and shot her

समरनीति न्यूज, बांदा/झांसी : आज शुक्रवार को झांसी में एक युवक के दुस्साहस की भयावह घटना सामने आई है। दरअसल, एक युवक ने अपने ही साथी को क्लास में घुसकर गोली मार दी। इसके बाद एक छात्रा के घर पहुंचा और वहां छात्रा को भी गोली मार दी। कुछ देर बाद छात्रा की मौत हो गई। वहीं छात्र को गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया है। हालांकि, छात्रा को गोली मारकर भाग रहे आरोपी युवक को लोगों ने पकड़ लिया।

प्रथमदृष्टया पुलिस मान रही त्रिकोणीय प्रेमप्रसंग

उसे बांधकर जमकर पिटाई की। बाद में पुलिस को बुलाकर सौंप दिया। पुलिस युवक से पूछताछ कर रही है। एसपी दिनेश कुमार पी भी मौके पर पहुंचे और घटना की जानकारी ली। पुलिस का कहना है कि आरोपी युवक से पूछताछ के बाद उसे जेल भेजा जा रहा है। परिजनों ने आरोपी के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग की है। वहीं पुलिस प्रथमदृष्टया मामले को त्रिकोणीय प्रेम प्रसंग के रूप में देख रही है। हालांकि, पुलिस का कहना है कि मामले की हर बिंदु पर जांच की जा रही है।

आरोपी को लोगों ने पकड़ा, पिटाई कर बांधा

बताया जाता है कि मथुरा के कोसी कला के रहने वाला छात्र हुकुमेंद्र सिंह गुर्जर बुंदेलखंड डिग्री कालेज का छात्र है। आज शुक्रवार दोपहर वह क्लास में पढ़ रहा था। इसी बीच उसका साथी क्लास में पहुंचा और उसे गोली मार दी।

ये भी पढ़ें : Unnao case : कमिश्नर और आईजी की मौजूदगी में बुआ-भतीजी का अंतिम संस्कार

छात्र को गोली मारे जाने से वहां अफरा-तफरी मच गई। गोली मारने वाला छात्र वहां से भागकर मिशन कंपाउंड जा पहुंचा। वहां रहने वाली अपनी ही क्लास की छात्रा के घर में जा घुसा।

एक घटना के बाद दूसरी घटना भी कर डाली

वहां उसने छात्रा को भी गोली मार दी। इसके बाद वहां से भागने की कोशिश की, लेकिन लोगों ने पकड़ लिया। इसके बाद उसे बांधकर जमकर पिटाई की। पुलिस को भी सूचना दी। बाद में उसे पुलिस के सिपुर्द कर दिया। पुलिस का कहना है कि युवक के कब्जे से .32 की पिस्टल और कारतूस बरामद हुए हैं। उधर, गोली लगने से घायल छात्र और छात्रा को मेडिकल कालेज ले जाया गया। वहां छात्रा की मौत हो गई, छात्र की हालत गंभीर बताई जा रही है। उसके सिर में गोली लगी है। पुलिस का कहना है कि प्रथमदृष्टया मामला त्रिकोणीय प्रेम प्रसंग का माना जा रहा है। फिलहाल मामले की जांच की जा रही है। उधर, घटना को लेकर पूरे इलाके में हड़कंप मचा रहा। शहर में इसकी चर्चा होती रही। वहीं आसपास के लोग डरे से नजर आए।

ये भी पढ़ें : UP : हमीरपुर में मंगेतर पर चाकू से हमला, फिर उसी के दुपट्टे से लगाई फांसी, दोनों की मौत