Wednesday, May 15सही समय पर सच्ची खबर...

बांदा में भीषण हादसा : महिलाओं पर पलटा ट्रैक्टर, दो की मौत- 3 घायल

Banda : Husband kept sleeping in room, wife hanged herself-tractor collided with divider and entered house

समरनीति न्यूज , बांदा : बांदा जिले के जसपुर थाना क्षेत्र में कस्बे के पास महिलाओं पर ट्रैक्टर ट्राली पलट गई। इससे दो महिलाओं की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं तीन को गंभीर हालत में अस्पताल पहुंचाया गया है। बताते हैं कि महिलाएं पास में आयोजित भंडारे में प्रसाद लेने जा रहीं थीं। पुलिस शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज रहीहै। जानकारी के अनुसार मध्य प्रदेश के छतरपुर के बदौरा गांव की कमला (40) अपनी भतीजी अर्चना की 7 फरवरी को हुई शादी में आई थीं।

जसपुरा में हुआ हादसा

जसपुरा में उनका मायका भी है। आज अपनी पड़ोस की भाभी छोटी (30), उनकी बेटी ज्योति (13) के साथ गांव की अन्य महिलाओं गंगा (60) व मुरादा (40) के साथ बरम बाबा स्थान जा रही थीं। वहां श्रीमद्भागवत कथा की समाप्ति पर भंडारा चल रहा था। देर शाम पैदल ही उस ओर जा रही थीं। सड़क किनारे ट्रक खड़ा हुआ था।

ये भी पढ़ें : बांदा : कालू कुआं से दोस्तों संग ननिहाल गया था युवक, तालाब में मिला शव 

उसी दौरान पैलानी की ओर से भरुआ की ओर जा रहे लकड़ी से लदा ट्रैक्टर अनियंत्रित होकर पलट गया। पांचों महिलाएं ट्रैक्टर के नीचे दब गईं। बताते हैं कि मौके पर ही कमला और गंगा ने दम तोड़ दिया। बाकी महिलाओं को घायल हालत में अस्पताल पहुंचाया गया है। जानकारी मिलने पर पैलानी एसडीएम, जसपुरा इंस्पेक्टर राजेंद्र राजावत आदि वहां पहुंचे।

ये भी पढ़ें : Breaking : बांदा में इंजीनियरिंग छात्र ने दीवार पर लिखा Love…,फिर लगा ली फांसी