Friday, May 3सही समय पर सच्ची खबर...

नादान मुहब्बत की प्रेम परीक्षा, नदी में कूदी नाबालिग तो प्रेमी खिसका

प्रतिकात्मक फोटो।

समरनीति न्यूज, हमीरपुरः कहते हैं कि कम उम्र में प्यार अक्सर जानलेवा हो जाता है। इसका उदाहरण बुंदेलखंड के हमीरपुर जिले में देखने को मिला। जहां कोतवाली क्षेत्र के चंदुलीतीर गांव निवासी एक नाबालिग लड़की ने प्रेमी के सामने अपना प्यार साबित करने के लिये बेतवा नदी में छलांग लगा दी। गनीमत यह रही कि आसपास मौजूद मल्लाहों ने उसकी जान बचा ली।

हमीरपुर कोचिंग पढ़ने आ रही थी रास्ते में मिला प्रेमी तो प्यार जताने को लगाई छलांग 

दरअसल, कोतवाली क्षेत्र के एक गांव निवासी 16 वर्षीय लड़की अपने गांव से हमीरपुर कोचिंग में पढ़ने आ रही थी। बताते हैं कि इसी दौरान रास्ते में उसका प्रेमी गोली मिल गया। जो कि कानपुर का रहने वाला है। दोनों के बीच किसी बात को लेकर कहा-सुनी हो गई। इसके बाद किशोरी ने आत्मघाती कदम उठा लिया और पास से बह रही बेतवा नदी में छलांग लगा दी।

आसपास के मल्लाहों ने समय रहते बचाया, 100 नंबर पर सूचना देकर पुलिस को सौंपा 

आनन-फानन मौके पर मौजूद मछुवारों ने किशोरी को नदी से निकाल 100 डायल पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंच कर 100 डायल ने किशोरी को सदर अस्पताल में भर्ती कराया। किशोरी ने पुलिस को बताया कि उसके प्रेमी गोलू ने कहा कि तुम मुझसे प्यार नहीं करती हो।

ये भी पढ़ेंः बांदा में प्रेमिका ने फाड़े दूल्हे के कपड़े, शादी रुकवाकर लिखाया मुकदमा

यदि प्यार करती हो तो पुल से कूद कर दिखाओ। इसीलिए उसने नदी में छलांग लगाकर प्यार की परीक्षा दे दी। घटना के बाद गोलू इतना डर गया कि मौके से खिसक लिया। पुलिस मामले में कार्रवाई कर रही है। किशोरी को उसके परिजनों के हवाले कर दिया गया है।