Thursday, May 2सही समय पर सच्ची खबर...

बांदा में जेल सिपाही के बेटे समेत दो ने फांसी लगाकर दी जान, पिता ने बताई यह वजह..

In Banda two including son of jail constable committed suicide by hanging themselves
हिमांशू (फाइल फोटो)

समरनीति न्यूज, बांदा : मंडल कारागार में तैनात जेल पुलिस के सिपाही के बेटे ने मंगलवार रात जेल कालोनी में फांसी लगाकर जान दे दी। पिता ने देखा तो उसे आनन-फानन में अस्पताल लेकर पहुंचे। वहां डाक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। इसी तरह तिंदवारी थाना क्षेत्र में भी एक युवक ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है।

जेल कालोनी की घटना

कन्नौज जिले के छिबरामऊ थाना क्षेत्र के हथिन गांव के रहने वाले किशन लाल गौतम के बेटे हिमांशु गौतम (28) जेल कालोनी में पिता के साथ रहते थे। पिता मंडल कारागार में सिपाही हैं। वहीं हिमांशू ने जेल के पास जनसेवा केंद्र खोल रखा था। बताते हैं कि मंगलवार रात उन्होंने रोज तरह घर पहुंचने के बाद

बांदा में मां का शव लटकता देख स्कूल से लौटे मासूम बेटे की निकली चीख, पढ़िए पूरी खबर..

फांसी लगा ली। पिता की नींद खुली तो तत्काल उन्हें जिला अस्पताल लेकर पहुंचे। डाक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। पिता किशनलाल का कहना है कि हिमांशु की पत्नी कामिनी पिछले दो महीने से मायके कानपुर गई थीं।

तिंदवारी के सैमरी गांव में दूसरी घटना

पति के बार-बार बुलाने पर भी लौट नहीं रही थीं। इसी तनाव में उन्होंने फांसी लगाकर जान दे दी। उधर, बांदा के तिंदवारी थाना क्षेत्र के सैमरी गांव के रहने वाले पंकज अुनरागी (25) ने शादी

बांदा में बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष भूपेंद्र चौधरी और डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक निजी कार्यक्रम में हुए शामिल

के 6 माह बाद ही फांसी लगा ली। 7 जून को उनकी शादी हुई थी। वह पत्नी नीतू के साथ रहते थे। बताते हैं घर में बंटवारे को लेकर विवाद था। इसी तनाव में फांसी लगा ली।

ये भी पढ़ें : बांदा में मां का शव लटकता देख स्कूल से लौटे मासूम बेटे की निकली चीख, पढ़िए पूरी खबर..