Thursday, May 9सही समय पर सच्ची खबर...

बांदा में मां का शव लटकता देख स्कूल से लौटे मासूम बेटे की निकली चीख, पढ़िए पूरी खबर..

In Banda Old man jumped into the well and killed

समरनीति न्यूज, बांदा : घर में अकेली मां का शव फांसी पर लटकते देख स्कूल से लौटे मासूम बेटे की चीख निकल गई। परिवार के बाकी लोग भी वहां पहुंचे तो घटना की सभी को जानकारी हुई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने छानबीन की। इसके बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया।

घर में बेटे संग अकेली रहती थीं आशा

जानकारी के अनुसार कमासिन कस्बे के अंबेडकरनगर की रहने वाली आशा देवी (65) घर में बेटे के साथ अकेली रहती थी। उनके पति राजू और सास-ससुर पंजाब में रहकर काम करते हैं। दोपहर में उनका शव फांसी पर लटकता मिला। इसकी जानकारी लोगों को

बांदा में डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक बोले, मरीजों को बाहर की दवाएं लिखीं तो खैर नहीं

तब हुई जब दोपहर बाद उनका 10 साल का मासूम बेटा लौटकर घर पहुंचा। उसने मां का शव घर में फांसी पर लटकता देखा तो चीख पड़ा। आवाज सुनकर आसपास लोग मौके पर पहुंचे।

पुलिस कर रही हर बिंदु पर मामले की जांच

पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजते हुए जांच की है। हालांकि, पुलिस का कहना है कि प्रारंभिक जांच में मामला आत्महत्या का है। फिर भी हर बिंदु पर जांच की जा रही है। पारिवारिक जेठ लाखन ने बताया कि महिला घर में बेटे के साथ अकेले रहती थीं। आत्महत्या का कारण अज्ञात है।

ये भी पढ़ें : बांदा में बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष भूपेंद्र चौधरी और डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक निजी कार्यक्रम में हुए शामिल  

ये भी पढ़ें : ‘जेल में मुख्तार की हत्या करा सकती है यूपी पुलिस’, बेटे ने यह आशंका जताकर सुप्रीम कोर्ट में दाखिल की याचिका