Wednesday, May 1सही समय पर सच्ची खबर...

बांदा में फेसबुक पर सुसाइड नोट लिखकर भाजपा नेता ने लगाई फांसी, मौत से परिजनों में कोहराम

मृतक सौरभ चौरसिया की फेसबुक वाल से लिया गया फोटो।

समरनीति न्यूज, बांदाः  जिले में एक भाजपा नेता ने बीती रात अपने फेसबुक एकाउंड पर सुसाइड नोट लिखकर फांसी लगा ली। उसकी मौत से परिवार में कोहराम मच गया, वहीं दूसरी ओर परिचित भी स्तब्ध रह गए। सुसाइड नोट में भाजपा नेता ने साफतौर पर मौत के लिए अपनी पत्नी को दोषी ठहराया है। साथ ही पत्नी की बहनों, भाइयों और बहनोइयों को भी दोषी ठहराया है। भाजपा नेता ने लिखा है कि पत्नी और उसके रिश्तेदार उसे और उसके परिवार को जीने नहीं देंगे, जैसी धमकिया देते थे।

पत्नी और रिश्तेदार देते थे धमकी, चैन से जीने नहीं देंगे  

बताते हैं कि नरैनी कस्बे में रामलीला मैदान के सामने रहने वाले हरिशंकर चौरसिया के पुत्र 30 वर्षीय सौरभ चौरसिया उर्फ बऊआ, वर्तमान में भाजपा के सक्रिय कार्यकर्ता हैं और महोबा से पार्टी के लिए सक्रिय रहते हैं। बीती रात करीब 11 बजे वह अपने घर पर मौजूद थे और इसी बीच उन्होंने अपने फेसबुक एकाउंट पर सुसाइड की बात लिखी। सुसाइड नोट से साफ है कि सौरभ मानसिक रूपसे बेहद परेशान थे और बुरी तरह से भीतर ही भीतर टूट चुके थे। सुसाइड नोट में उन्होंने लिखा है कि पत्नी और उसके रिश्तेदार उनकी मौत के जिम्मेदार हैं।

ये भी पढ़ेंः वोट डालने की बजाय तोड़ दी ईवीएम मशीन, उम्मीदवार हुआ गिरफ्तार, जानिए क्यों..?

हांलाकि इस मुश्किल वक्त में भी जब सौरभ ने जान देने का फैसल कर लिया था, उन्होंने आत्मसंयम भी दिखाया और अपने सभी बड़ों को नमन भी लिखा है। इतना ही नहीं सुसाइड नोट में उन्होंने रामनवमी को पूरे उत्साह से मनाने और उनकी शव पर अंतिम समय पर तिरंगा डालने की इच्छा जाहिर की है।

इस हद तक थी रिश्तों में कड़वाहट

पति-पत्नी के बीच रिश्तों में कड़वाहट किस हद तक बढ़ गई थी कि सौरभ के सुसाइड नोट से पता चलता है। सौरभ ने साफ लिखा है कि ‘उनकी लास को इस औरत (उनकी पत्नी) को न छूने दिया जाए।’ इसके साथ ही सौरभ ने शासन-प्रशासन से अपनी पत्नी और उसके रिश्तेदारों के खिलाफ कानूनी कार्रवाई करते हुए जेल भेजने का अनुरोध किया है। बता दें कि पत्नी और इन सभी को सौरभ ने अपनी मौत का जिम्मेदार ठहराया है। बताया जाता है कि सौरभ की ससुराल बांदा जिले के ही अतर्रा कस्बे की लखन कालोनी में थी।

ये भी पढ़ेंः बड़ी खबरः बांदा में छेड़छाड़ से तंग आकर छात्रा ने खुद को जिंदा जलाया..मौत

सुसाइड नोट में सौरभ ने पत्नी के तीनों बहनोई और बहनों के पते भी लिखे हैं जिनको उन्होंने अपनी मौत का जिम्मेदार ठहराया है। सुसाइड नोट में सौरभ ने यूपी पुलिस और अन्य महत्वपूर्ण लोगों को भी टेग किया है। साथ ही सुसाइड नोट एसपी बांदा और डीएम बांदा के नाम लिखा है। घटना के बाद मौके पर पुलिस मौजूद है वहीं परिवार के लोगों को बड़ी संख्या में लोग ढांढस बंधाने आ रहे हैं।बताते हैं कि सौरभ की दो बेटियां हैं। दोनों ही बेटियां अभी छोटी हैं।

ये भी पढ़ेंः बांदा शहर में मां की डांट से क्षुब्ध युवक ने सल्फाज खाकर दी जान, किसान ने लगा ली फांसी