Monday, April 29सही समय पर सच्ची खबर...

मां की ‘एक बात’ से क्षुब्ध हो कर युवक ने लगाया मौत को गले

तिंदवारी में युवक के आत्महत्या करने के बाद रोती-बिलखती बदहवास मां को संभालती महिलाएं।

समरनीति न्यूज, बांदाः शराब और गांजे के लती बन चुके एक युवक को अपनी मां की डांट में कही एक बात इतनी नागवार गुजरी कि उसने मौत को गले लगा लिया। अब पूरे परिवार में मातम छाया हुआ है मां का रो-रोकर बुरा हाल है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर परीक्षण के लिए भेज दिया है। परिवार वालों का कहना है कि युवक कुछ दिनों से नशे की गिरफ्त में आ गया था और खुद का अच्छा-बुरा नहीं सोच पा रहा था। घटना बांदा के तिंदवारी कस्बे की है।

गेहूं पिसवाने भेजने पर शराब पीकर लौटा, मां ने डांटा तो स्कूल में जाकर फांसी लगा ली 

तिंदवारी में युवक की आत्महत्या के बाद मौके पर जांच करती थाना पुलिस।

बताया जाता है कि कस्बे के विकास नगर में रहने वाला शिवचंद्र शुक्ला (25) का 25 वर्षीय पुत्र विजय उर्फ सोनू को सोमवार की रात उसकी मां ने गेहूं पिसवाने के लिए चक्की भेजा था लेकिन वह समय पर नहीं लौटा। रात में नशा करके घर आया तो पता चला कि उसने गेहूं बेचकर शराब खरीदकर पी ली।  खाना बनाने के परेशान मां ने उसको डांट दिया।

ये भी पढ़ेंः चोरी में जेल भेजने की धमकी दे सिपाही कर रहे थे वसूली, तभी पहुंचे एएसपी तो हुआ कुछ यूं…

मां ने उसको सुधरने की बात कही। मां की डांट नशे की हालत में युवक को इतनी नागवार गुजरी कि वह घर से बाहर निकल गया। बाहर आकर वह कस्बे के प्राथमिक विद्यालय परिसर में जा पहुंचा। वहां लगे अशोक के पेड़ में अपने गम्छे से फंदा बनाकर जान दे दी। रातभर उसका कुछ पता नहीं चला।

सुबह जब स्कूल के चतुर्थ श्रेणी कर्मचारी ने स्कूल का दरवाजा खोला तो देखा कि स्कूल परिसर में लगे पेड़ के सहारे विजय उर्फ सोनू का शव लटक रहा है। उसने तुरंत ही पुलिस को सूचना दी। बाद में जानकारी होने पर परिजन भी मौके पर पहुंच गए।

ये भी पढ़ेंः बेटी को प्रेमी के साथ देख हैवान बना पिता, हत्या कर फांसी पर लटकायी लाश

पुलिस ने जांच-पड़ताल के बाद उसके शव को परीक्षण के लिए भेज दिया है। एसएसआई संजय सिंह ने बताया है कि सोनू ने अपनी माँ की डांट से झुब्ध होकर आत्महत्या की है। पुलिस के मुताबिक स्कूल के मुख्य गेट का ताला खुला था। इसलिए वह आसानी से अंदर घुस गया। ़