Tuesday, April 30सही समय पर सच्ची खबर...

फतेहपुर में रक्षा बंधन मनाकर लौट रहे मामा-भांजे की हादसे में दर्दनाक मौत

समरनीति न्यूज, फतेहपुरः अपनी ससुराल में रक्षा बंधन मनाने गए युवक की हादसे में मामा समेत आज दर्दनाक मौत हो गई। हादसा जिले के  हुसेनगंज थाना क्षेत्र में छिवलहा गैस एजेंसी के सामने हुआ। वहां एक अनियंत्रित बोलेरो गाड़ी ने बाइक सवार मामा-भांजे को कुचल दिया। हादसे में गंभीर रूप से घायल एक ने मौके पर ही दम तोड़ दिया। जबकि दूसरे की अस्पताल ले जाते समय रास्ते में मौत हो गई। पुलिस हादसे की जांच कर रही है।

हुसेनगंज क्षेत्र में हादसा, बोलेरो का टायर फटने से बाइक में टकराई 

बताते हैं कि तारापुल धर्मपुर सहिली गांव निवासी अनुज सिंह (28) बाइक पर मामा सुधीर सिंह (36) को बैठाकर ससुराल नौगांव से वापस ननिहाल पतारा मवई जा रहा था। सोमवार शाम लगभग 3 बजे बाइक सवार मामा-भांजे छिवलहा रोड स्थित गैस एजेंसी के पास पहुंचे।

ये भी पढ़ेंः पीएम रिपोर्ट ने घुमा दी वारदात की थ्योरी, हादसा निकला हत्या

तभी हथगाम कस्बे की ओर से आ रही बोलेरो गाड़ी का अगला टायर फट गया। इससे अनियंत्रित बोलेरो बाइक सवारों को कुचलते हुए आगे जाकर रुक गई। हादसे में बाइक सवार मामा-भांजे बुरी तरह से कुचल गए।

ये भी पढ़ेंः अमरनाथ यात्रा शांतिपूर्ण संपन्न, 2 लाख 85 हजार श्रद्धालु पहुंचे

जबतक स्थानीय लोग मौके पर पहुंचे और घायलों को अस्पताल ले जाने की व्यवस्था की, तबतक गंभीर रुप से घायल सुधीर ने मौके पर ही दम तोड़ दिया। सूचना पकर पहुंची पुलिस ने दूसरे घायल अनुज सिंह को एंबुलेंस से जिला अस्पताल भिजवाया।

ये भी पढ़ेंः उल्टा पड़ी मारः रिटायर्ड कर्नल के साथ विवाद में एडीएम निलंबित, सीओ और कोतवाल हटे

वहां पहुंचने से पहले ही उसकी भी मौत हो गई। परिवार के लोगों का कहना है कि मृतक अनुज रक्षाबंधन में ससुराल गया था। हादसे के बाद से पत्नी लक्ष्मी देवी का बुरा हाल है। परिवार वालों का कहना है कि उनको इस हादसे की जरा भी उम्मीद नहीं थी। दोनों घर से बड़ी खुशी-खुशी निकले थे।