Monday, April 29सही समय पर सच्ची खबर...

एमपी से बांदा पहुंची online प्यार में पागल युवती, फिर मचा हड़कंप..

UP : married girl in love reached Banda from MP

समरनीति न्यूज, बांदा : बांदा में मध्य प्रदेश की एक शादीशुदा युवती और शहर के रहने वाले युवक के बीच फेसबुक दोस्ती में बड़ा ड्रामा हो गया। दरअसल, दोस्ती धीरे-धीरे प्यार में बदल गई। युवती फेसबुकिया प्यार में सबकुछ भूल बैठी। अपने प्यार से मिलने बांदा तक आ पहुंची। बताते हैं कि यहां लड़की ने युवक से शादी करने को कहा। युवती ने खुद स्वीकारा कि वह शादीशुदा है। युवक को पता चला तो वह पीछे हट गया।

फेसबुक पर दोस्ती से शुरू हुई कहानी, महिला थाने में ड्रामा

लड़के ने शादी से पैर पीछे खींच लिए। हंगामे के बाद मामला बांदा के महिला थाने तक जा पहुंचा। वहां पुलिस की मौजूदगी में दोनों के के बीच बातचीत चली। सूत्रों का कहना है कि इसी बीच अचानक लड़की ने चुपके से जहर खा लिया।

ये भी पढ़ें : 29 साल छोटे प्रेमी के प्यार में हद से गुजरी 55 साल की महिला, हर सितम सहकर रिश्ते पर लगवाई सामाजिक बंधन की मुहर 

पुलिस और मौजूद लोगों के हाथ-पांव फूल गए। आनन-फानन में युवती को बांदा जिला अस्पताल ले जाया गया। वहां उसे भर्ती कर इलाज चल रहा है।

महिला ने अस्पताल में कहा, चूहा मारने वाली दवाई खाई

सूत्रों की माने तो युवती का कहना है कि उसने चूहे मार दवाई खाई है। वहीं दूसरी महिला थाना प्रभारी मीनू निषाद का कहना है कि युवती की हालत बिगड़ गई थी। उसे जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। महिला थाना प्रभारी ने जहर खाने जैसी बात से इंकार किया है। उधर, डाक्टरों का कहना है कि युवती की हालत खतरे से बाहर है।

ये भी पढ़ें : राजधानी में अधिकारी की पत्नी से फेसबुक पर लड़की बनकर कर ली दोस्ती, फिर अश्लील वीडियो कॅाल कर शुरू कर दी ब्लैकमेलिंग..