Saturday, April 27सही समय पर सच्ची खबर...

हाइटेंशन लाइन से कंटेनर में लगी आग, बुलट सवार दो की जिंदा जलकर मौत

Fire in container from high tension line, bullet rider youth and teenager burnt alive

समरनीति न्यूज, लखनऊ : यूपी में आज दोपहर एक दर्दनाक हादसा हो गया। हाइटेंशन विद्युत लाइन की चपेट में आकर एक चलते कंटेनर में आग लग गई। इसके बाद चालक उसपर से कूदकर भागा। तभी वहां से गुजर रहे बुलट सवार दो लोग उसकी चपेट में आ गए। दोनों की जिंदा जलकर मौत हो गई। स्थानीय लोग जबतक कुछ समझ पाते दोनों की मौत हो चुकी थी। हादसा चंदौली जिले की मुगलसराय कोतवाली क्षेत्र के डहिया-परोरवा माइनर गांव के पास हुआ।

19 मई को थी मृतक सुनील की शादी

जानकारी के अनुसार औद्योगिक क्षेत्र की ओर से एक कंटेनर परोरवा की तरफ जा रहा था। इसी दौरान डहिया गांव के पास कंटेनर हाई टेंशन विद्युत लाइन की चपेट में आ गया। देखते ही देखते कंटेनर में आग लग गई। तेजी से फैली आग को देखकर चालक कंटेनर छोड़कर कूदकर भागने लगा।

ये भी पढ़ें : रिश्ते शर्मसार : दामाद ने सास से दुष्कर्म कर खींची अश्लील फोटोज, कोर्ट के आदेश पर मुकदमा

तभी अलीनगर क्षेत्र के कटरिया गांव के सुनील (21) और बृजेश (16) बुलट पर बैठकर वहां से गुजरते समय उसकी चपेट में आ गए। दोनों की वहीं जलकर मौत हो गई। हादसे को जिसने भी देखा उसके रोंगटे खड़े हो गए।

हादसा देखकर लोगों के रोंगटे हुए खड़े

सबकुछ इतना जल्दी हुआ कि लोग कुछ समझ ही नहीं पाए। बताते हैं कि 19 मई को सुनील की शादी थी। ऐसे में उनकी मौत से परिवार में कोहराम मच गया। परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। वहीं हादसे से हर कोई हैरान है। दमकल की गाड़ियों ने आग पर काबू पाया। उधर, पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

ये भी पढ़ें : यूपी में एक और बड़ा एनकाउंटर, उरई में दो बदमाश ढेर-सिपाही की हत्या कर हुए थे फरार