Thursday, July 18सही समय पर सच्ची खबर...

कंगना रनौत को मारा थप्पड़, CISF महिला जवान ने चंड़ीगढ़ एयपोर्ट पर की घटना, पढ़ें वजह..

Female CISF jawan slaps Kangana Ranaut

समरनीति न्यूज, लखनऊ : हिमाचल प्रदेश के मंडी से बीजेपी से सांसद चुनी गईं अभिनेत्री कंगना रनौत (Kangana Ranaut) को CISF की महिला जवान ने थप्पड़ मार दिया। यह घटना चंडीगढ़ एयरपोर्ट पर हुई है। कंगना दिल्ली के लिए चंडीगढ़ एयरपोर्ट पर बोर्डिंग कर रही थीं। बताते हैं कि कंगना के किसानों पर दिए विवादित बयान को लेकर महिला जवान नाराज थी। इसलिए उसने ऐसा किया। उधर, सीआईएएस अधिकारियों का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है। कुछ मीडिया रिपोर्ट में जवान के सस्पेंड होने की खबरें आ रही हैं।

हिमाचल से दिल्ली जाते समय चंडीगढ़ एयरपोर्ट पर घटना

जानकारी के अनुसार मंडी से जीतकर सांसद बनी कंगना रनौत (Kangana Ranaut) को थप्पड़ मारा गया है। थप्पड़ सीआईएएफ की महिला जवान कुलविंदर कौर ने चंड़ीगढ़ एयरपोर्ट पर मारा।

ये भी पढ़ें : Actress कंगना का दिलजीत पर Vulgar कमेंट्स, कहा- ‘जिनकी तू चाट-चाट के..

बताते हैं कि महिला जवान किसान आंदोलन के समय किसानों पर दिए गए कंगना रनौत के बेहद विवादित और गैरजिम्मेदार बयान को लेकर नाराज थी। घटना के बाद सीआईएफ की महिला जवान को हिरासत में ले लिया गया है।

किसानों पर विवादित बयान से थी महिला जवान नाराज

बताते हैं कि घटना के बाद कंगना के साथ यात्रा कर रहे व्यक्ति ने सीआईएसएफ जवान कुलविंदर कौर को थप्पड़ मारने की कोशिश की। पूरी घटना से वहां हड़कंप मच गया। पर्पल कलर की साड़ी पहन कर रवाना हुईं कंगना आज दिल्ली के लिए निकली थीं। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार DSP एयरपोर्ट कुलजिंदर सिंह का कहना है कि मामले की जांच की जाएगी। उधर, मीडिया में खबरें आने लगी हैं कि कंगना थप्पड़ मारने वाली महिला जवान कुलविंदर कौर किसान मजदूर संघर्ष कमेटी सम्मानित करेगी।

Actress कंगना का दिलजीत पर Vulgar कमेंट्स, कहा- ‘जिनकी तू चाट-चाट के..