Thursday, May 2सही समय पर सच्ची खबर...

प्रेमिका को वीडियो काॅल कर सुसाइड, कच्ची उम्र के प्यार में नाबालिग का खौफनाक कदम..

In Fatehpur, girlfriend committed suicide by making video call, dreadful step taken by minor in love at an early age

समरनीति न्यूज, कानपुर : यूपी के फतहेपुर में कच्ची उम्र के प्यार में एक नाबालिग लड़के ने खौफनाक कदम उठा लिया। लड़के ने अपनी प्रेमिका को वीडियो काॅल की और उससे कहा कि मरने जा रहा है। इसके कुछ देर बाद उसने फांसी लगा लगी। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है।

परिवार के लोग नहीं थे घर पर..

जानकारी के अनुसार फतेहपुर के लोधीगंज के रहने वाले एक 16 साल के छात्र आयुष लोधी ने फांसी लगाकर जान दे दी। घटना के समय माता-पिता घर पर नहीं थे। परिवार के बाकी सदस्य भी अपने-अपने काम से गए हुए थे। इसी दौरान आयुष ने यह कदम उठाया। इस संबंध में अपर पुलिस अधीक्षक एसपी विजय शंकर सिंह का कहना है कि लोधीगंज मोहल्ले के छात्र आयुष ने फांसी लगाकर जान दी है।

ये भी पढ़ें : केंद्रीय मंत्री संजीव बालियान बोले- विपक्ष का इंडिया नाम, जैसे नई बोतल में पुरानी शराब

उन्होंने कहा कि प्रथम दृष्टया मामला प्रेमप्रसंग का है। पुलिस उसकी काल डिटेल्स खंगाल रही है। परिवार के लोगों का रो-रोकर बुरा हाल है। पुलिस का कहना है कि घटना के बाद मृतक का दोस्त सबसे पहले उसके घर पहुंचा। पुलिस ने जब उससे पूछताछ की तो उसने स्वीकारा कि प्रेमिका ने उसे वीडियो काल की जानकारी दी है। पुलिस का कहना है कि उसी दोस्त ने बताया कि लड़की ने ब्रेकअप कर लिया था, इसलिए उसने सुसाइड की। पुलिस सभी बिंदुओं पर जांच कर रही है।

ये भी पढ़ें : UP में बड़ी दुस्साहसिक वारदात, दिनदहाड़े गार्ड की हत्या कर ATM कैश लूटा, 3 और घायल