Friday, April 26सही समय पर सच्ची खबर...

बागेश्वरधाम वाले धीरेंद्र शास्त्री के भाई ने तमंचा लेकर बारात में फैलाई दहशत, पढ़िए पूरी खबर..

Bageshwardham's brother Dhirendra Shastri spread panic in procession with a pistol, read full news

समरनीति न्यूज, डेस्क : Dhirendra Krishna Shastri Brother News बागेश्वर धाम सरकार (Bageshwar Dham Sarkar) वाले धीरेंद्र शास्त्री बीते दिनों काफी चर्चा में रहे। कभी हिंदू राष्ट्र बनाने को लेकर, कभी अंध विश्वास फैलाने के आरोपों के कारण। अब अपने भाई के कारण चर्चा में आ गए हैं। दरअसल, उनके भाई का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो में उनका भाई हाथ में पिस्टल दिखाकर दबंगाई करता दिख रहा है। पुलिस ने वीडियो का संज्ञान लिया है। पुलिस का कहना है कि जांच के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।

यह है पूरा मामला

धीरेंद्र शास्त्री के भाई का यह वीडियो एक शादी समारोह का है। वीडियो में धीरेंद्र शास्त्री का भाई शालिगराम गर्ग हाथ में पिस्टल लेकर लोगों को धमकी देते दिख रहा है। साथ ही मुंह में सिगरेट भी दिख रही है। वीडियो मध्यप्रदेश के छतरपुर क्षेत्र का बताया जा रहा है। पुलिस ने इस वीडियो का संज्ञान लिया है।

ये भी पढ़ें : Kanpur : दो महिलाओं ने एक-दूसरे के पतियों पर लगाया रेप का आरोप, रिपोर्ट न लिखने पर यह धमकी..  

जानकारी के अनुसार वायरल वीडियो में बीती 11 फरवरी को छतरपुर जिले के गढ़ा गांव में अहिरवार समाज की शादी थी। इसी शादी धीरेंद्र शास्त्री का भाई भी गया था। एक युवक से उसकी बहस हो गई। बताते हैं कि इसके बाद उसने युवक को कट्टा निकालकर धमकाया। मुंह में सिगरेट लगी दिखाई दे रही है। पुलिस का कहना है कि वायरल वीडियो का संज्ञान लिया गया है। जांच के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।

ये भी पढ़ें : यूपी निकाय : आयोग ने लगभग पूरी की पिछड़ों की गिनती, नए OBC सर्वे के बाद बदलेगा कई सीटों पर आरक्षण