Thursday, May 9सही समय पर सच्ची खबर...

जानलेवा गर्मी : बांदा में लू से दो लोगों की मौत

Deadly heat : two people died due to heat stroke in Banda

समरनीति न्यूज, बांदा : भीषण गर्मी से पूरा बुंदेलखंड तप रहा है। मंडल मुख्यालय में भी हाल बेहाल है। गर्मी जानलेवा साबित होती जा रही है। बांदा में बीती गुरुवार को हीट स्ट्रोक से एक हेड कांस्टेबल की मौत का मामला सामने आया था। अब दो और लोगों की लू लगने से मौत की खबर आ रही है। इसमें एक शव की पहचान हो गई है। वहीं दूसरे का पता लगाया जा रहा है।

प्रचंड गर्मी से हाल बेहाल

जानकारी के अनुसार शहर के संकट मोचन मंदिर के पीछे स्थित सैनिक कल्याण बोर्ड के पास पेड़ के नीचे एक लगभग 75 साल के वृद्ध का शव मिला। साधु वेशधारी वृद्ध की पहचान उदय सिंह निवासी खन्ना (महोबा) के रूप में हुई है। पुलिस ने शव को कब्जे में कार्रवाई की है। माना जा रहा है कि वृद्ध की मौत लू लगने से हुई है।

ये भी पढ़ें : Breaking : बांदा में मायके पहुंचे पति ने की पत्नी की हत्या

वहीं दूसरी ओर जिला अस्पताल कैंपस में स्थित ट्रामा सेंटर के सामने प्रतीक्षालय में एक लगभग 60 साल के वृद्ध का शव मिला है। बताते हैं कि वह चलने-फिरने में असहाय था। बीते करीब 1 महीने से वह अस्पताल के आसपास देखा जा रहा था। उसकी मौत भी लू के कारण मानी जा रही है। बताते चलें कि इधर बीते करीब 10 दिन से दिन और रात दोनों में लू महसूस की जा रही है। तपती गर्मी से सभी का हाल बेहाल है।

ये भी पढ़ें : जानलेवा गर्मी : बांदा में हीट स्ट्रोक से हेड कांस्टेबल की मौत