Sunday, May 5सही समय पर सच्ची खबर...

Breaking : बांदा में Accidents, छात्र और महिला समेत 3 की मौत

Breaking News : Bike rider dies in car collision in Banda

समरनीति न्यूज, बांदा : पिछले 24 घंटे में बांदा में हुए अलग-अलग सड़क हादसों में महिला समेत तीन लोगों की मौत हो गई। पुलिस ने तीनों ही घटनाओं में शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। पहली घटना नरैनी क्षेत्र में हुई। वहां रहने वाले रिसौरा गांव के मजरा पाड़ादेव के रहने वाले महादेव (65) सब्जी बेचते थे। गुरुवार शाम सब्जी बेचकर साइकिल से घर लौट रहे थे। इसी बीच सामने से आ रही तेज रफ्तार बाइक से टकरा गए। उन्हें जिला अस्पताल लाया गया। वहां इलाज के दौरान उन्होंने दम तोड़ दिया।

ममेरे भाई की शादी से लौटते समय..

दूसरी घटना देहात कोतवाली क्षेत्र के जौरही तिराहे पर हुई। बताते हैं कि महोखर गांव के मजरा डाड़िनपुरवा के रहने वाले नरेंद्र प्रजापति (22) अपने चचेरे भाई अंकित (18) के साथ ममरे भाई की शादी से लौट रहे थे।

ये भी पढ़ें : बांदा में रिश्ते के चाचा ने मासूम से किया दुष्कर्म, भागते समय दे गया यह धमकी..

बाइक अनियंत्रित होकर पलट गई। दोनों बुरी तरह से घायल हो गए। पुलिस ने दोनों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया। बताते हैं कि वहां नरेंद्र ने दम तोड़ दिया। वह बीए के छात्र थे।

बेटे की बाइक से उछलकर गिरी मां..

एक अन्य दुर्घटना चित्रकूट जिले के खोही गांव की रहने वाली विद्या देवी (45) पत्नी बाबूलाल अपने बेटे रामगोपाल के साथ बांदा के बिसंडा में रहती थीं। मां-बेटे बाइक से जा रहे थे। बताते हैं कि रास्ते में मां बाइक से उछलकर नीचे आ गिरीं। उनको गंभीर हालत में बांदा के रानी दुर्गावती मेडिकल कालेज में भर्ती कराया गया। वहां शुक्रवार सुबह उन्होंने दम तोड़ दिया।

बांदा में भक्ति रंग में डूबे श्रद्धालु, धूमधाम से निकली शोभायात्रा, जयकारों से गूंजा इलाका

ये भी पढ़ें : Breaking : बांदा में पति ने की पत्नी की हत्या, इसलिए बना हैवान..

ये भी पढ़ें : बांदा में महिला की हत्या, बंधे मिले हाथ-दुष्कर्म की भी आशंका