Monday, April 29सही समय पर सच्ची खबर...

धर्मेंद्र ने शबाना आजमी संग Liplock_Kiss सीन पर तोड़ी चुप्पी, पढ़िए क्या बोले..

Bollywood Dharmendra broke silence on Liplock Kiss scene with Shabana, this thing ..

मनोरंजन डेस्क : सुपर स्टार धर्मेंद्र (Dharmendra) की आने वाली लेटेस्ट रिलीज फिल्म ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ (Rocky aur Rani ki Prem Kahani) अभी से चर्चा में छा गई है। करण जौहर की इस फिल्म में महान अभिनेता धर्मेंद्र और शबाना आजमी के लिपलॉक किस सीन की जबरदस्त चर्चा हो रही है। 87 साल के धर्मेंद्र को 72 साल की शबाना आजमी (Sabana Azmi) के किसिंग सीन ने लोगों के दिलों की धड़कनें बढ़ा दी हैं। दोनों के लिपलॉक (Liplock) पर मचे हंगामे पर अब सुपरस्टार धर्मेंद्र का रिएक्शन भी आ गया है।

Bollywood Dharmendra broke silence on Liplock Kiss scene with Shabana, this thing ..

लास्ट टाइम अभिनेत्री नफीसा अली को Kiss करते नजर आए थे धर्मेंद्र

धर्मेंद्र ने कहा है कि, उनको सुनने में आया है कि मैंने और शबाना ने किसिंग सीन से दर्शकों को हैरान किया है। उन्होंने इसकी तारीफ करते हुए कहा कि लगता है कि लोगों को इसकी कतई उम्मीद नहीं थी। कहा कि अब अचानक ही ऐसा देखने को मिला है तो इसकी चर्चा हो रही है। धर्मेंद्र ने कहा कि लास्ट टाइम मैंने ‘लाइफ इन ए मेट्रो’ में नफीसा अली (Nafisa Ali) के साथ किसिंग सीन किया था। तब लोगों ने इसकी तारीफ की थी।

Actor Dharmendra's new restaurant name will be Hee-Man

करण जौहर की मल्टी-स्टारर फिल्म में जया बच्चन, रनवीर सिंह और आलिया भी

बताते चलें कि करण जौहर की यह मल्टी-स्टारर फिल्म है। इसमें धर्मेंद्र, जया बच्चन (Jaya Bachchan), शबाना आजमी, रनवीर सिंह (Ranveer Singh), आलिया भट्ट (Alia Bhatt) जैसे कलाकार हैं। अभिनेता धर्मेंद्र ने कहा कि जब प्रोड्यूसर करण ने इस सीन को बताया तो हम समझ गए कि यह फिल्म के लिए जरूरी सीन है। धर्मेंद्र ने कहा कि रोमांस की कोई उम्र नहीं होती है, उम्र तो सिर्फ एक नंबर होता है।

Actor Dharmendra's new restaurant name will be Hee-Man

धर्मेंद्र बोले, उम्र कोई मायने नहीं रखती, यह तो सिर्फ एक नंबर

कहा कि उम्र की परवाह किए बिना दो लोग किस करके ही एक-दूसरे के प्रति अपना प्यार दिखाते हैं। कहा कि उन्हें और शबाना दोनों को इसे करने में कोई अजीबता नहीं लगी। बताते चलें कि फिल्म 28 जुलाई को रिलीज हो चुकी है। फिल्म ने पहले ही दिन बॉक्स ऑफिस पर 11.5 करोड़ रुपए की कमाई कर डाली है।

ये भी पढ़ें : Actress ब्रूना अब्दुल्लाह Hot Photos को लेकर सुर्खियों में छाईं

Actress ब्रूना अब्दुल्लाह Hot Photos को लेकर सुर्खियों में छाईं