Wednesday, May 15सही समय पर सच्ची खबर...

मामा पुल पर खड़ी है बाइक : इतना बोलकर नदी में कूदा युवक, पुलिस करा रही तलाश

Disclosure: Bada's retired roadways worker found dead body

समरनीति न्यूज, बांदा : एक युवक ने पुल से नदी में छलांग लगा दी। पुलिस उसकी तलाश में जुटी है। नदी में जाल भी डाला गया है। युवक ने नदी में कूदने से पहले अपने मामा को काल करके इसकी जानकारी दी। साथ ही बताया कि बाइक पुल पर खड़ी है और उसकी चाबी भी यहीं रखी है। जबतक परिवार के लोग वहां पहुंचे, युवक गुम हो चुका था। पुलिस लापता युवक की तलाश में जुटी है।

पड़ोसी से विवाद के बाद घर से निकला था युवक

जानकारी के अनुसार फतेहपुर के मीरपुर गांव के दीपक (19) पुत्र अशोक अपने ननिहाल चिल्ला थाना क्षेत्र के भवानीपुर गांव में रहते हैं। परिवार के लोगों का कहना है कि गुरुवार को उसका पड़ोस के एक युवक से विवाद हो गया। इसके बाद युवक नाराज होकर घर से चला गया। उसने चिल्ला पुल पर बाइक खड़ी की और मामा को बाइक और चाबी की जानकारी देने के बाद खुद के सुसाइड करने को लेकर जानकारी दी।

ये भी पढ़ें : UP : पांच आईपीएस अफसरों के तबादले, डीजी जेल बदले 

परिवार के लोग उसे रोक पाते इससे पहले ही वह नदी में कूद गया। परिजनों से सूचना पाकर पुलिस भी मौके पर पहुंची। युवक की तलाश जारी है। पुलिस ने गोताखोरों को नदी में उतारकर उसकी तलाश कराई। चिल्ला थानाध्यक्ष प्रभुनाथ सिंह का कहना है कि युवक की तलाश में नदी में तीन से चार किलोमीटर की रेंज पर जाल डलवाए गए हैं। अबतक युवक का पता नहीं है। एसओ ने बताया कि एनडीआरएफ की टीम भी बुलाई गई है।

ये भी पढ़ें : UPPolice : यूपी के नए DGP बनेंगे IPS राजकुमार विश्वकर्मा 

ये भी पढ़ें : रामनवमी : जय श्री राम के जयघोष से गूंजा आसमान, जुलूस में हजारों श्रद्धालु की उमड़ी भीड़

रामनवमी : जय श्री राम के जयघोष से गूंजा आसमान, जुलूस में हजारों श्रद्धालु की उमड़ी भीड़