Monday, April 29सही समय पर सच्ची खबर...

घर छोड़कर प्रेमी के पास पहुंची युवती, घरवालों ने झांसा देकर बुलाया, फिर युवक को बांधकर पीटा-गोली मारी

Banda : Leaving home girlfriend reached lover, family call back her asking for marriage, then tied him up, beat her and shot lover

समरनीति न्यूज, बांदा : बांदा शहर में एक युवती घर छोड़कर प्रेमी के घर पहुंच गई। बाद में लड़की के घर वाले भी वहां जा पहुंचे। दोनों अलग होने को राजी नहीं हुए, तो घर वालों ने झांसा देकर दोनों को शादी कराने की बात कहते हुए गिरवां माता के मंदिर आने को कहा। दोनों शादी के सपने लेकर वहां पहुंचे। घर वालों ने रंग बदल दिया। दोनों को पकड़ लिया। लड़की को घर ले गए। लड़की को बांधकर धुनाई कर दी। भागने की कोशिश करने पर गोली मार दी।

मनाने पर नहीं माने तो झांसा देकर बुलाया

जानकारी के अनुसार शहर के छाबी तालाब मुहल्ले के रहने वाला रवि निषाद का नरैनी क्षेत्र के एक गांव की रहने वाली 19 साल की युवती से प्रेम प्रसंग चल रहा है। बताते हैं कि बीती रात युवती घर से 10 हजार रुपए नगद और जेवर लेकर प्रेमी के घर पहुंच गई।

ये भी पढ़ें : बांदा में खोया मोबाइल पाकर टप्पेबाज ने दिल खोलकर की खरीददारी, खाते से पौने 2 लाख साफ, CCTV में कैद

दोनों कोई फैसला ले पाते, इससे पहले ही युवती के परिजन भी उसके घर आ गए। परिजनों ने दोनों से कहा कि उनकी शादी करा देंगे, इसके लिए खत्री पहाड़ मंदिर चलना होगा। सोमवार सुबह रवि अपनी प्रेमिका को लेकर खत्री पहाड़ पहुंचा।

Boyfriend shoots himself after killing girlfriend in Fatehpur
प्रतिकात्मक फोटो।

खेत में बांधकर पीटा, भागने पर मारी गोली

वहां मौजूद युवती के परिवार के लोग लड़की को लेकर घर चले गए। वहीं युवती के पिता और भाई प्रेमी रवि को बाइक में बैठाकर जमवारा गांव ले गए। वहां उसके हाथ-पैर बांधकर खेत बुरी तरह से उसकी धुनाई की।

ये भी पढ़ें : Breaking : प्रेमिका से मोबाइल पर बात कर केन नदी पुल से कूदा प्रेमी, मौत

पीट-पीटकर उसके सिर से प्यार का भूत उतार दिया। युवक चिल्लाकर दोबारा लड़की से मिलने की बात कहने लगा। बताते हैं कि प्रेमी वहां से किसी तरह भागने लगा तो परिवार के लोगों ने उसपर गोली चला दी। गोली दाहिने हाथ को कोहनी में लगी।

पुलिस बोली, मामले की जांच की जा रही

डायल 112 से सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने घायल को अस्पताल में भर्ती कराया। जिला अस्पताल में युवक ने पूरी बात बताई। कहा कि शादी कराने का झांसा देकर लड़की के घर वालों ने बुलाया और बाद में पीटकर गोली मार दी। उधर, प्रेमिका भी घायल प्रेमी से मिलने अस्पताल पहुंची। पुलिस ने उसे महिला थाने के हवाले कर दिया है। उधर, अपर पुलिस अधीक्षक लक्ष्मी निवास मिश्रा का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है। नरैनी कोतवाली इंस्पेक्टर अरविंद सिंह गौर का कहना है कि तहरीर मिलते ही कार्रवाई की जाएगी।

ये भी पढ़ें : Video : बांदा से गुजरा अतीक अहमद का काफिला, अलर्ट मोड पर रही पुलिस