Monday, May 13सही समय पर सच्ची खबर...

बांदा में दो सुसाइड्स : इटावा से घर लौटे नारायण ने पत्नी की साड़ी से लगाई फांसी, आदर्श ने भी दी जान

banda-committed-suicide-after-returning-home-from-etawah-another-youth-hanged-himself

समरनीति न्यूज, बांदा : बीते 24 घंटे के भीतर बांदा में दो लोगों ने फांसी लगाकर सुसाइडस कर लीं। इटावा से घर आये युवक ने अज्ञात कारणों से पत्नी की साड़ी से फांसी लगा ली। पत्नी ने शव लटकता देखा तो चीख पड़ी। परिवार में कोहराम मच गया। आत्महत्या की वजह बहुत स्पष्ट नहीं है। वहीं दूसरी ओर एक अन्य युवक ने भी फांसी लगाकर जान दे दी। बताते हैं कि वह शराब पीकर उत्पात मचा रहा था। मना करने पर जान दे दी।

घर पर आकर बोले, 25 हजार रुपए डूब गए और फिर..

जानकारी के अनुसार पैलानी थाना क्षेत्र के साड़ी गांव के मजरा अमानडेरा के नारायण निषाद (45) इटावा में काम करते थे। परिजनों का कहना है कि वहां एक कंपनी में उन्होंने 25 हजार रुपए जमा किए थे। कंपनी के अधिकारी नारायण से 3 आदमी और

UP : पप्पू विधायक पर 20 हजार ईनाम, चुनुबाद की मौत के बाद एक्शन में पुलिस

जोड़ने की बात कहा करते थे। यह कोई नेटवर्किंग जैसा बिजनेस काम था। इसे लेकर वह काफी परेशान थे। परिजनों ने कहा कि घर आकर उन्होंने बस इतना ही नहीं कहा कि 25 हजार रुपए डूब गया। इसके बाद पत्नी की साड़ी से फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। मृतक के बड़े भाई हुन्नर ने बताया कि मृतक इटावा में रहकर राजमिस्त्री का काम करते थे। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है।

मां की डांट आदर्श को नगवार गुजरी, लगा ली फांसी

उधर, नरैनी कोतवाली क्षेत्र के करतल के रहने वाले आदर्श सिंह (30) ने शनिवार रात फांसी लगाकर जान दे दी। बताते हैं कि मां ने उसे शराब पीकर उत्पात मचाने पर डांटा था। मां की डांट उसे इतनी नगवार गुजरी कि

UP : पीडब्ल्यूडी के सेवानिवृत एक्सईएन समेत 5 पर डकैती की रिपोर्ट, यह है पूरा मामला..

उसने फांसी लगा ली। रात में खेतों से पिता और बड़े भाई आशीष घर पहुंचे तो उन्होंने उसका शव फांसी पर लटकते देखा। मृतक की पत्नी राधा का रो-रोकर बुरा हाल हो गया है। बताते हैं कि दो साल पहले उसकी शादी हुई थी। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजते हुए कार्रवाई शुरू की है।

ये भी पढ़ें : UP : पीडब्ल्यूडी के सेवानिवृत एक्सईएन समेत 5 पर डकैती की रिपोर्ट, यह है पूरा मामला..