Saturday, May 11सही समय पर सच्ची खबर...

बांदा निकाय चुनाव : बीजेपी में तीन नामों पर मुहर, बाकियों को यह लॉलीपॉप..

Banda civic elections : BJP district committee will finalize name today, external contractors and wealthy people at forefront

मनोज सिंह शुमाली, बांदा : निकाय चुनाव को लेकर बीजेपी की आज पहली सूची जारी हो गई है। इसी के साथ बुंदेलखंड के दावेदारों के दिलों की धड़कनें भी तेज हो गई हैं। खासकर बांदा जिले में इस समय काफी सरगर्मियां हैं। पार्टी के विश्वस्त्र सूत्रों का कहना है कि बांदा नगर पालिका के लिए बीजेपी में तीन नामों पर मुहर लगाकर ऊपर भेज दिया गया है। लोकसभा के चुनावी साल में जनप्रतिनिधि किसी की नाराजगी मोल नहीं लेना चाहते हैं। इसलिए बाकियों को पैनल में नाम बढ़ाने की बात कहकर ‘लॉलीपॉप’ दे दिया गया है।

रविवार को कानपुर में बांदा की कई वरिष्ठ महिला कार्यकर्ता

बांदा की कई वरिष्ठ महिला कार्यकर्ता इसी चक्कर में रविवार को कानपुर क्षेत्रीय कार्यालय में नजर आईं। सोमवार को कानपुर क्षेत्रीय कार्यालय में स्क्रीनिंग कमेटी की बैठक है। इस बैठक में नाम फाइनल करके ऊपर भेज दिया जाएगा। अभी कुछ कार्यकर्ताओं को पूरी उम्मीद है कि उनकी सुनवाई होगी।

ये भी पढ़ें : बांदा में विभत्स हत्याकांड : न मासूम पर दया, न बुजर्ग पर रहम, 4 लोगों को बेरहमी से काटा

बताते चलें कि बीते निकाय चुनाव में बांदा नगर पालिका सीट से सपा जीती थी। स्थानीय नेताओं ने पूरा जोर लगाया था। फिर भी पार्टी को जीत नहीं दिला सके थे। बताते चलें कि इस बार बांदा नगर पालिका से बाहरी दलों से आए लोगों के नाम आगे आने से पार्टी कार्यकर्ताओं में कहीं न कहीं नाराजगी है। कार्यकर्ता खुद को उपेक्षित और ठगा हुआ महसूस कर रहे हैं।

ये भी पढ़ें : खास खबर : BJP की लिस्ट में बाहरी-ठेकेदार और धनाड्य सबसे आगे, जिला कमेटी आज फाइनल करेगी नाम