Wednesday, May 1सही समय पर सच्ची खबर...

Amroha : छात्र की गोली मारकर हत्या, मामा-भांजे समेत 3 आरोपी गिरफ्तार, ये थी साजिश..

Amroha : Student shot dead 3 accused including uncle and nephew arrested

समरनीति न्यूज, लखनऊ : यूपी में एक 19 साल के बीए के छात्र की गोली मारकर हत्या कर दी गई। हत्या के इस मामले में पुलिस ने मामा-भांजे समेत 3 लोगों को गिरफ्तार किया है। बताते हैं कि एक किसान पर हत्या करने का आरोप लगाकर पुलिस को गुमराह करने की भी कोशिश की गई। जांच के बाद सच्चाई सामने आई। हत्या की यह वारदात अमरोहा जिले के बछरायूं थाना क्षेत्र की है।

बछरायूं थाना क्षेत्र से जुड़ा मामला

जानकारी के अनुसार गांव सैदपुर के रहने वाले सत्यवीर सिंह के बेटे सनी (19) की गोली मारकर हत्या कर दी गई। वह बीए के छात्र थे। बताते हैं कि परिवार में पत्नी पूनम के अलावा दो बेटियां और एक बेटा था। परिवार में इकलौते बेटे सनी सभी के लाडले थे। आरोप है कि बुधवार रात बछरायूं थाना क्षेत्र के चौहड़पुर बागड़ के रहने वाले अभिराज चौधरी उर्फ अंकु, लमबिया गांव निवासी ऋषभ और रजबपुर के जलालपुर खुर्द का नितिन तीनों सत्यवीर सिंह के घर पहुंचे।

ये भी पढ़ें : मुरादाबाद में भाजपा नेता की ताबड़तोड़ गोलियां बरसाकर हत्या, इलाके में सनसनी

बताते हैं कि तीनों जोया में दावत होने की बात कहते हुए सनी को अपने साथ बुला ले गए। इनमें ऋषभ और नितिन मामा-भांजे हैं। बताया जाता है कि रात में करीब 9 बजे ये लोग घर की छत पर बैठकर शराब पी रहे थे। इसके बाद किसी बात पर कहासुनी हो गई। तीनों ने सनी को पकड़कर उसकी गोली मारकर हत्या कर दी। माथे पर गोली लगते ही सनी की मौत हो गई। फिर तीनों आरोपी उसे लेकर अस्पताल भी पहुंचे।

मौके पर पहुंचे अधिकारी, तीनों आरोपियों को जेल

पुलिस का कहना है कि तीनों आरोपियों ने जलालपुर खुर्द के रहने वाले किसान सौरभ पर हत्या का आरोप लगा दिया। उधर, रजबपुर एसओ अलका चौधरी फोर्स के साथ मौके पर पहुंची। बाद में एसपी कुंवर अनुपम सिंह, एएसपी राजीव कुमार सिंह, सीओ सिटी अरुण कुमार सिंह भी मौके पर पहुंचे। सीओ ने बताया कि मामले में मृतक के पिता की तहरीर पर आरोपी अभिराज चौधरी उर्फ अंकु, ऋषभ और नितिन के खिलाफ हत्या का मुकदमा लिखा गया है। तीनों को गिरफ्तार कर लिया गया है। तीनों को जेल भेज दिया गया है।

ये भी पढ़ें : UP : रिटायरर्ड शिक्षक की पत्नी से दुष्कर्म, आरोपी किरायदार गिरफ्तार..